कोरोना वायरसदेशबॉलीवुड

Corona Live :कोरोना से जंग लड़ने के मुहीम में अक्षय कुमार आये आगे, दिए 25 करोड

नई दिल्ली (लोकसत्य)। कोरोना वायरस  से जंग लड़ने के लिए हर कोई आगे आ रहा है इस मामले में भारतीय फिल्म इंडस्ट्रीज भी पीछे नही है। फिल्म इंडस्ट्रीज से जुड़ी हस्तियां दिल खोलकर सहायाता कर रही है। इसकी शुरूआत साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सितारों ने शुरू किया था और अब बॉलीवुड के बड़े कलाकर इस मुहीम में जुड़ने लगे हैं। अक्षय कुमार  ने इस महामारी से जंग के लिए अब तक की सबसे बड़ी रकम डोनेट की है।

अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रूपये की रकम डोनेट की है। इससे पहले इतनी रकम किसी भी सुपरस्टार ने नहीं किया। अक्षय कुमार ने कोरोनावायरस से जंग की मुहीम में 25 करोड़ रुपये का योगदान दिया है। अक्षय ने कहा कि यह वह समय है जब हम सबके जीवन का सवाल है। और हमें कुछ करने की जरूरत है हम जो भी कर सकें।

उन्होंने कहा कि  मैं अपनी बचत से 25 करोड़ रुपये का योगदान पीएम राहत कोष में देने की प्रतिज्ञा करता हूं। आओ जीवन बचाएं। जान है तो जहान है।  अक्षय कुमार ने इस तरह अपने योगदान की जानकारी दी। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के इस फैसले की जमकर तारीफ हो रही है।

अक्षय से पहले बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने 4 करोड़, पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़अलु अर्जुन ने 25 लाख, राम चरण ने 70 लाख और रजनीकांत ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपये डोनेट किए। यहीं नहीं कमल हासन ने तो अपने घर को ही अस्पताल बनाने की पेशकश कर दी है। वहीं, टेलीविजन क्षेत्र से कपिल शर्मा ने 50 लाख रुपये दान किए। भोजपुरी इंडस्ट्री से अक्षरा सिंह ने एक लाख रुपये और रवि किशन ने एक माह की सैलरी प्रधानमंत्री राहत कोष में देने की घोषणा की है।

उल्लेखनीय है कि देश में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। पिछले 24 घंटों में कोरोना के 110 से अधिक नए मामले सामने आए हैं. इसी के साथ भारत में इस वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या बढ़कर 945 हो गई है। कोविड-19 की वजह से अब तक 21 लोगों की जान गई है। वहीं, 67 लोग अब तक इस बीमारी से ठीक हुए हैं या फिर उनकी स्थिति सुधरी है।    

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close