चुनावदिल्लीदिल्लीदेशबड़ी खबरेंराज्य

शपथ ग्रहण करने से पहले अपने कैबिनेट मंत्रियों को आज डिनर देंगे सीएम केजरीवाल, 3 माह का तैयार करेंगे रोडमैप, पोर्टफोलियो होगा तय

नई दिल्ली, लोकसत्य। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी सभी पुराने चेहरो वाली नई कैबिनेट कल रामलीला ग्राउंड में शपथ लेगी। लेकिन शपथ लेने से पहले आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व सीएम अरविंद केजरीवाल ने सभी कैबिनेट मंत्रियों के आज डिनर पर बुलाया है। डिनर पर सरकार के अगले तीन माह की सरकार की प्राथमिकताओं ओर कार्यों पर चर्चा की जाएगी।

सूत्र बताते हैं कि सीएम केजरीवाल अपने सहयोग मंत्रियों के साथ डिनर पर ही चर्चा करेंगे। और किस तरह से दिल्ली का आगे बढ़ाने का काम किया जाएगा। इस पर विस्तार से बातचीत करेंगे। वहीं दिल्ली को कैसे 21वी सदी की ग्लोबल सिटी बनाया जाए उसके रोडमैप पर भी चर्चा की जाएगी।

आधिकारिक सूत्रों की माने तो आज रात्रि में ही सभी मंत्रियों के पोर्टफोलियो को भी तय कर लिया जाएगा। जिससे कि कल रविवार को शपथ ग्रहण समारोह के बाद मंत्रियों के विभागों का बंटवारा आसानी से हो सकेगा। शपथ ग्रहण के बाद मंत्री अपने पदभार भी संभालेंगे। ऐसे में उनके मंत्रालयों का बंटवारा समय से ही कर दिया जाए, इस पर विचार विमर्श हो सकता है।       

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close