देशबड़ी खबरें

हरियाणा चुनाव— राफेल की शस्त्र पूजा से कांग्रेस नाखुश: शाह

कैथल, (लोकसत्य)। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज हरियाणाा के कैथल में जनसभा को संबोधि​त किया। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि ​हरियाणा में इस बार 75 पार वाली सरकार बनने जा रही है। रैली में आगे अमित शाह ने विपक्षी कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा, ‘अभी-अभी चुनाव शुरू हुआ है और हमारे विरोधियों को मालूम ही नहीं पड़ रहा कि चुनाव की शुरुआत पूरब से करें, पश्चिम से करें, उत्तर से करें या दक्षिण से करें उनके पास कोई दिशा नहीं है।’

अमित शाह ने भाषण में कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि
कांग्रेस ने धारा 370 हटाने का विरोध किया। राहुल गांधी खुलकर सामने आएं और बताएं कि उनकी पार्टी ने आज तक कश्मीर के लिए क्या किया, जो वे अब इसका विरोध करने में जुटे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल जनता के सामने आए और बताएं की वो धारा 370 हटाने के खिलाफ हो या साथ हैं।

अमित शाह ने कहा कि रक्षा मंत्री ने राफेल की शस्त्र पूजा की, परन्तु कांग्रेस इस परंपरा से खुश नहीं है। उन्होंने कहा कि कल विजयादशमी थी, जो बुराई पर अच्छाई की प्रतीक है और यह शस्त्र पूजन करके मनाई जाती है। उन्होंने कहा कि मैं देश के प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री को बधाई देता हूं कि कल के ही दिन उन्होंने राफेल को हमारी वायुसेना में शामिल करके, देश कि सुरक्षा को सुदृढ़ करने का काम किया है। बीजेपी ने इस बार हरियाणा चुनाव में 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close