ऑटोबिज़नेस

2020 Skoda Superb फेसलिफ्ट इस दिन होगी लॉन्च, जानें क्या होगी कीमत

Skoda Auto ने घोषणा की है कि वह अपनी नई Skoda Superb फेसलिफ्ट को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी अपनी इस गाड़ी को नई Rapid 1.0 TSI और Karoq कॉम्पैक्ट एसयूवी के साथ 26 मई को लॉन्च करने जा रही है। Skoda India ने अपनी इस नई गाड़ी की 50,000 रुपये में ऑनलाइन बुकिंग्स भी शुरू कर दी है और यह पहले से ही डीलरशिप्स पर पहुंचना शुरू हो गई है।

Skoda Superb फेसलिफ्ट कंपनी की फ्लैगशिप सेडान रहेगी और इस फेसलिफ्ट मॉडल में कंपनी काफी सारे अपग्रेड्स करेगी। इसमें कंपनी नई स्टाइलिंग के साथ काफी फीचर्स शामिल करेगी। गाड़ी के फ्रंट में कंपनी नई Matrix LED हेडलैंप्स के साथ एक फ्रेश डिजाइन, बड़ा ट्विन मल्टी-स्लैट बटरफ्लाई ग्रिल और एक संशोधित फ्रंट बंपर दे रही है। वहीं, इसका प्रोफाइल दिखने में काफी बड़ा लगता है। इसमें कंपनी नए 17-इंच 5-स्पोक डुअल-टोन एलॉय व्हील्स, नए ORVMs और रियर में संशोधित टेल-लैंप्स और बंपर देगी। रियर सेक्शन में फीचर्स के तौर पर Skoda का अभिलेख मिलेगा जबकि पहले लोगो मिलता था।

कंपनी ने इसमें डुअल-टोन ट्रीटमेंट के साथ एक संशोधित डैशबोर्ड और एक अपडेटेड सेंट्रल कंसोल दिया है जो कि नए टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ आता है और यह एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले से लैस है। इसके साथ ही कंपनी इसमें लेदर या Alcantara की अपहोलस्ट्री भी देगी।

नए सेफ्टी फीचर्स के साथ इसमें प्रिडिक्टिव क्रूज कंट्रोल, इमर्जेंसी असिस्ट, फ्रंट असिस्ट के साथ प्रिडिक्टिव पेडेस्ट्रियन प्रोटेक्शनश शामिल करेगी। दूसरे फीचर्स के तौर पर इसमें एक इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, रियर सस्पेंशन में एरोडायनामिक कवर्स दिया जाएगा। पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Skoda Superb facelift में एक 2.0 लीटर TSI पेट्रोल मोटर दी जाएगी जो 187 bhp की पावर और 320 Nm का टॉर्क जनरेट करेगा। फिलहाल यह कार सिर्फ पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च की जाएगी।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close