ऑटोबिज़नेस

BattRE gps:ie इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च, कीमत 64,990 रुपये

इलेक्ट्रिक वीइकल स्टार्टअप BattRE Electric Mobility ने एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर BattRE gps:ie लॉन्च किया है। इसकी कीमत 64,990 रुपये यह है। यह इंटरनेट कनेक्टेड इलेक्ट्रिक स्कूटर है। BattRE ने इस इंटरनेट कनेक्टेड स्कूटर को Aeris Communications की पार्टनरशिप में डिवेलप किया है। Aeris Communications का हेडऑफिस सैन जोस कैलिफोर्निया में है, जबकि इस स्कूटर के लिए इसका कंट्री-ऑफिस दिल्ली-एनसीआर में है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक सिम कार्ड इंटीग्रेटेड है, जिसके माध्यम से स्मार्ट वीइकल फंक्शन्स को फोन पर ऑफिशल ऐप से ऐक्सेस किया जा सकता है। स्कूटर में जीपीएस ट्रेसिंग, रिमोट इम्मोबिलाइजेशन, ड्राइवर बिहेवियर रिपोर्ट्स, ट्रिप रिपोर्ट्स, जियोफेंस, डिवाइस मैनेजमेंट और सिक्योर पार्क जैसे फीचर हैं। इसमें एक अलर्ट फीचर भी दिया गया है, जो टो अलर्ट, क्रैश अलर्ट और स्पीड अलर्ट के साथ-साथ डिवाइस स्टेटस के बारे में राइडर को सूचित करता है।

BattRE का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 48V 24Ah लीथियम फेरो फॉस्फेट बैटरी के साथ आता है, जो BLDC हब मोटर को पावर देता है। एक बार फुल चार्ज होने पर इसकी अधिकतम रेंज 65 किलोमीटर है। इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में करीब ढाई घंटे का समय लगेगा।

BattRE gps:ie का वजन 60 किलोग्राम है। इसमें ट्यूबलेस टायर मिलते हैं। ब्रेकिंग की बात करें, तो दोनों तरफ 220mm डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। फ्रंट में टेलेस्कोपिक फोर्क्स और रियर में अजस्टेबल कॉइलओवर सस्पेंशन हैं। स्कूटर में एलईडी हेडलैम्प, रिसर्व मोड, की-लेस इग्निशन और एंटी-थेफ्ट अलार्म जैसे फीचर्स भी हैं।

BattRE gps:ie इलेक्ट्रिक स्कूटर उत्तर प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तेलंगाना और तमिलनाडु में 50 से अधिक डीलरशिप पर मिलेगा। डीलरशिप के अलावा यह स्कूटर Amazon पर भी उपलब्ध होगा।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close