ऑटोबिज़नेस

Maruti अपनी इन 6 कारों पर दे रही है 53 हज़ार रुपये का डिस्काउंट

लॉकडाउन 4.0 में कंपनियों को कुछ छूट मिलने से ऑटो सेक्टर में राहत है और अब चीज़े धीरे-धीरे अपनी जगह पर आ रही हैं। लॉकडाउन के दौरान ऑटो सेक्टर पर काफी असर पड़ा है और कार बनाने वाली कंपनियां अपनी सेल बढ़ाने के लिए अब नई स्ट्रैटेजी अपना रही हैं। कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए अलग-अलग तरह के ऑफर्स पेश कर रही है, जिससे सेल बढ़ाने में मदद मिलने की उम्मीद है। इसी बीच मारुती सुज़ुकी की कारों पर 53 हजार रुपये की छूट दी जा रही है। 

कंपनी का ऑफर पॉपुलर मज़बूत कार ऑल्टो, S-प्रेसो, सिलेरियो, वैगनआर, स्विफ्ट और डिज़ायर पर उपलब्ध है. बात करें ऑल्टो की तो इसपर 37 हज़ार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं S-प्रेसो पर 42 हज़ार रुपये तक की छूट का फायदा उठाया जा सकता है। 

कंपनी ने वैगनआर पर 32 हज़ार रुपये तक, मारुति सिलेरियो और सिलेरियो एक्स पर 47 हजार रुपये तक, स्विफ्ट पर 48 हजार रुपये तक के बेनिफिट दिए जा रहे हैं। मारुती ने हाल ही में अपने Dzire की नए मॉडल पर कुल 48,000 रुयये के बेनिफिट देने का ऐलान किया है। इसमें Dzire की कीमत पर फ्लैट 20,000 रुपए के डिस्काउंट के साथ 25,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपये के अतिरिक्त बोनस का भी ऐलान किया है। मौजूदा समय में Dzire facelift की कीमत 5.89 लाख रुपये से शुरू होती है और ये 8.81 लाख रुपये तक की है। वहीं कंपनी पुरानी डिजायर पर 53 हजार रुपये तक की छूट दे रही है।

मारुती सुज़ुकी के अलावा महिंद्रा भी अपनी कारों पर छूट दे रही है, जिसके तहत ग्राहक 3 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। आईए जानते हैं किस SUV कार पर मिल रहा है 3 लाख का डिस्काउंट. महिंद्रा अपनी फ्लैगशिप एसयूवी कार Alturas G4 BS6 पर 3.05 लाख रुपये तक का बेनिफिट दे रही है। इस कार की खरीद पर 2.4 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट, 50 हज़ार रुपए तक एक्सचेंज डिस्काउंट और 15 हज़ार रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट मिल रहा है। 

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close