ऑटो

ये हैं पल्सर का सबसे सस्ता वैरिएंट, जानें फीचर्स और कीमत

Bajaj pulser neon launched know features and price

भारतीय बाइक बाजार में पल्सर सबसे  सफल प्रोडक्ट्स में से एक हैं। साथ ही इसके नए मॉडल का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था आखिर वो बाइक लॉन्च हो गई। नई Pulsar 125 Neon की तस्वीरें कुछ ही समय पहले वायरल हुई थीं। तस्वीरों के सामने आने के बाद बाइक लवर्स में इस बाइक के लिए उत्सुकता और बढ़ गई थी।

इंजन की बात करें तो नई Pulsar 125 Neon में 124.4 cc का DTS-i इंजन मिलता है, जो 12 PS की पावर और 11 Nm का टॉर्क पैदा करता है। इसके अलावा इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ एक प्राइमरी किक दिया गया है, जिससे राइडर किसी भी गियर में सिर्फ क्लच दबाकर बाइक स्टार्ट कर सकता है। पल्सर सीरिज की यह पहली बाइक है जो 125cc इंजन के साथ आई है। इससे पहले पल्सर 135 मार्किट में आ चुकी है।  

नई Pulsar 125 Neon का डिजाइन मौजूदा Pulsar 150 Neon  से मिलता जुलता है। इसमें पल्सर बेजिंग, ग्रेब रेल, रियर काउल पर 3D लोगो और Neon रंग की लाइन इसे एक अलग लुक देती है।

यह बाइक दो वेरिएंट और तीन कलर्स में उपलब्ध है। इसमें Neon Blue, Solar Red और Platinum Silver कलर के ऑप्शन मिलते हैं। साथ ही इसमें एक ड्रम ब्रेक और एक डिस्क ब्रेक वेरिएंट मिलता है। Pulsar 125 Neon के ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत 64,000 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) और डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 66,618 रुपये है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close