बॉलीवुडविदेश

एंजेलिना जोली की तरह दिखने के लिए कराई 50 सर्जरी

नई दिल्ली (लोकसत्य) ईरान में अपनी कॉस्मेटिक सर्जरी के जरिए बार-बार अपना चेहरा बदलने वाली इंस्टाग्राम सेलिब्रिटी सहर तबार को गिरफ्तार कर लिया गया है। सूत्रों के मुताबिक, सोशल मीडिया स्टार सहर को तेहरान की कोर्ट के आदेश के बाद हिरासत में लिया गया है जो ‘सांस्कृतिक अपराधों और सामाजिक-नैतिक भ्रष्टाचार’ की निगरानी करती है। इंस्टाग्राम स्टार के ऊपर ईशनिंदा, हिंसा भड़काने, अनुचित तरीके से कमाई करने और युवाओं को भ्रष्ट करने का आरोप लगा है।

सहर उस वक्त इंस्टाग्राम पर चर्चा में आ गई थी जब उन्होंने अपनी प्लास्टिक सर्जरी के बाद की तमाम तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वह बिल्कुल बदली नजर आ रही थीं। इंस्टा पर सहर के 26,800 फॉलोअर्स हैं।

उनकी हर तस्वीर और वीडियो काफी ज्यादा एडिडेट होते हैं ताकि वह हॉलीवुड स्टार एंजेलिना जॉली जैसी लग सके। उनके अकाउंट पर शेयर की गईं तस्वीरों में उनका अंदर घुसा हुआ चेहरा, पाउटिंग लिप्स और कुछ ज्यादा ही तीखी नाक दिखती है। कई बार उनकी तस्वीरें देखकर यकीन ही नहीं होता कि ये उनका असली चेहरा है।

कुछ तस्वीरों में वह हिजाब पहने हुए भी नजर आती हैं। एक तस्वीर में उनकी नाक पर बैंडेज बंधा दिखता है। ऐसे बैंडेज तेहरान में नाक की सर्जरी के बाद लगाए जाते हैं।

कॉस्मेटिक सर्जरी इस देश में इतनी लोकप्रिय है कि हजारों लोग साल भर में ऑपरेशन कराते हैं। ईरान में सोशल मीडिया के नाम पर केवल इंस्टाग्राम ही चलाया जा सकता है, फेसबुक और ट्विटर आधिकारिक तौर पर बैन हैं। आपको बता दें कि सहर ताबर पिछले कुछ समय पहले तब अचानक खबरों में आई थीं जब उन्होंने एंजेलीना जोली की तरह दिखने के लिए 50 प्लास्टिक सर्जरी कराईं थीं।

यह भी बताया गया था कि सिर्फ चेहरा ही नहीं, एंजेलीना जोली की तरह कद काठी के लिए उन्होंने स्पेशल डाइट प्लान का इस्तेमाल कर 40 किलो वजन भी कम किया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close