बॉलीवुडमनोरंजन

Bollywood:मनोज वाजपेयी ने Mumbai आने वाले Migrants को दिया मैसेज

मुंबई (लोकसत्य)। Bollywood अभिनेता Manoj Bajpai ने मुंबई आने  वाले प्रवासियों (Migrants) को मैसेज दिया है। Manoj Bajpai की फिल्म ‘भोंसले’(Bhonasle) 26 जून को सोनी लिव (Sony Liv) पर रिलीज हो गई है। मनोज वाजपेयी ने फिल्म से जुड़ी अपनी कहानी को बताते हुए इंस्टाग्राम(Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने दूसरे राज्यों से मुंबई आने वाले प्रवासियों का दिल खोलकर स्वागत किया है। साथ ही लोगों को एक मैसेज भी दिया है।
Manoj Bajpai ने वीडियो में बिहार से मुंबई तक के अपने सफर का जिक्र किया। Manoj Bajpai ने कहा ,“मुझे इंडस्ट्री में आए हुए 26 साल हो गए हैं। आज भी मैं वो दिन याद करता हूं जब मैं पहली बार बिहार से दिल्ली और फिर दिल्ली से मुंबई आया था। जन्मभूमि बिहार और कर्मभूमि मुंबई। जी हां, मैं एक बिहारी मुंबईकर हूं। यहां हर सेकेंड एक प्रवासी सैकड़ों सपने लिए इस शहर में आता है, चाहे वो बिहारी हो या फिर मराठी। मुंबई सबका स्वागत बांहे खोलकर करती है। उन सपनों का पीछा करने में आप कई बार गिरते हैं, लड़खड़ाते हैं, गिरते, टूटते हैं, बिखर जाते हैं, फिर उठते हैं, लड़ते हैं और आगे बढ़ते चले जाते हैं। लेकिन मैंने हार नहीं मानी, यहां तक कि कई मराठी व्यक्त‍ि के किरदार कर डाले। चाहे वो पिछला किरदार सत्या म्हात्रे का हो या अलीगढ़ का रामचंद्र सिरस हो।”
Manoj Bajpai ने फिल्म ‘भोंसले’ में अपने किरदार को लेकर कहा ,“इस बार एक नया किरदार आप लोगों को ना सिफ अपनी चुप्पी से, खामोशी से अपनी तरफ आकर्ष‍ित करेगा, बल्क‍ि पूरी तरह से आपको जीत लेगा और इस नए किरदार का नाम है गणपत भोसंले। मैंने आज भी इस फिल्म को उसी शिद्दत से निभाया है जिस तरह से मैंने अपनी पहली फिल्म और पहले किरदार को निभाया था।”
बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक रिटायर्ड मुंबई पुलिस अफसर पर आधारित है जो कि एक उत्तर भारतीय लड़की और उसके भाई से दोस्ती करता है, जब स्थानीय राजनेता शहर में प्रवासियों से छुटकारा पाने की कोशिश कर रहे हैं। फिल्म में Manoj Bajpai ने गणपत भोंसले का किरदार निभाया है।


Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close