बॉलीवुडमनोरंजन

Bollywood: Sanjna ने लोगों से Sushant की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ देखने की अपील की

मुंबई, (लोकसत्य)। बॉलीवुड अभिनेत्री Sanjana Sanghi ने लोगों से Sushant Singh Rajput की अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा’ देखने की अपील की है।
Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ से फिल्म Sanjana Sanghi डेब्यू करने वाली हैं। दिल बेचारा Disney Hotstar पर 24 जुलाई को रिलीज होगी। Sanjana ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वॉइस नोट शेयर किया है और लोगों से सुशांत की आखिरी फिल्म देखने के बारे में बात की हैं।ऑडियो शेयर करते हुए Sanjana ने अपने पोस्ट में लिखा, “आज कल, एक अलग नजरिए से सब कुछ देखने की कोशिश कर रही हूं। सोचा आप सब के साथ भी थोड़ी बात कर लूं। इस समय दर्द काफी है। और बढ़ाते नहीं है न। ये सब अकेले करना, मुश्किल काफी है। अपने आप को, इस जिद्द से, रिहा कर देते है न। इन मुश्किलों को थोड़ा आसान कर देते है ना। ब्लॉकबस्टर बनानी है तो आपके प्यार से ही बन जाएगी। हमेशा बॉक्स ऑफिस की जरूरत तो नहीं है न। स्क्रीन के साइज के बारे में नहीं सोचते हैं बल्कि उनके (सुशांत) प्यार से बनाई हुई इस आखिरी बेहतरीन फिल्म पर ध्यान देते हैं। इसे सेलिब्रेट करते हैं। और #दिलबेचाराऑनबिगस्क्रीनको अभी के लिए भूल जाओ।”

ऑडियो क्लिप में Sanjana ने कहा, “सुशांत को एक बार फिर देखने की लोगों की लालसा उन्हें छू गई है। फिल्म की पूरी टीम ने ढ़ाई साल तक अपने खून और पसीना एक साथ बहाया हैं और एक मास्टरपीस तैयार किया हैं। यह फिल्म हमेशा से बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए बनी थी लेकिन किसने कल्पना की होगी कि एक विनाशकारी वैश्विक महामारी 08 मई को दुनिया भर में होगी, जो उनकी फिल्म की रिलीज की तारीख भी थी। इसके चलते सिनेमा हॉल सहित सब कुछ बंद कर दिया गया हैं। लोगों के दिलों में जो दर्द है, उसे दूर करने के लिए इतने सारे काले बादलों के बीचलोगों को एक सिल्वर लाइनिंग मिल जाएगी।”

Sanjana ने कहा कि उनकी फिल्म आशा और प्रेम की किरण है और यह सिल्वर लाइनिंग है जो जल्द ही हर घर तक पहुंच जाएगी। सुशांत को श्रद्धांजलि देने वाले ऑडियो का समापन करते हुए संजना ने लोगों से फिल्म में शामिल होने और जब भी संभव हो, जितनी बार चाहें, फिल्म देखने का आग्रह किया।


Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close