बॉलीवुड

कोरोना: टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने दिए 11 करोड़

मुंबई, (लोकसत्य)। टी-सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार ने कोरोना वायरस (कोविड-19) के खिलाफ जंग में 11 करोड़ रूपये का डोनेशन दिया है। कोरोना वायरस के खिलाफ केन्द्र सरकार युद्ध स्तर पर काम कर रही है। देशभर में लॉकडाउन के अलावा अब सरकार ने लोगों से भी मदद की अपील की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम केयर्स फंड के जरिए लोगों से आर्थिक मदद की मांग की है। बॉलीवुड भी इस मामले में आगे आया है। सुपरस्टार अक्षय कुमार ने 25 करोड़ की मदद की है। इसके बाद अब फ़िल्ममेकर भूषण कुमार ने भी मदद की घोषणा की है। उन्होंने 11 करोड़ की मदद का एलान किया है।

भूषण कुमार ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी कि उन्होंने 10 करोड़ रुपये पीएम केयर्स फंड और एक करोड़ रुपये सीएम रिलीफ फंड में दिए हैं। उन्होंने ट्वीट किया, “आज, हम काफी क्रिटिक्ल स्टेज़ में हैं। ऐसे में बहुत जरूरी है कि हमसे जो हो सके, मदद करनी चाहिए। मैं अपने टी-सीरीज़ परिवार के साथ पीएम केयर्स फंड में 11 करोड़ रुपये देने की शपथ लेता हूं। हम कर सकते हैं और इस समस्या से मिलकर लड़ेंगे। जय हिंद।”

भूषण कुमार ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “यह वर्तमान समय की जरूरत है। मैं अपने टी-सीरीज़ परिवार के साथ सीएम रिलीफ फंड में एक करोड़ रुपये देने का वादा करता हूं। उम्मीद है कि इस कठिन परिस्थिति से हम लोग जल्द ही निकलेंगे। घर पर रहिए, सुरक्षित रहिए।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close