बॉलीवुड

दीपिका के जेएनयू जाने पर छपाक की निर्देशक मेघना गुलजार ने दी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली, (लोकसत्य)। पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी मूवी छपाक के प्रोमोशन के दौरान छात्रों को सपोर्ट करने के लिए जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी पहुंचीं, तब विवाद शुरु हो गया। दीपिका ने जेएनयू में खुद एक शब्द नहीं कहा लेकिन राजनेताओं को इस बारे में बोलने का बहाना मिल गया। देखते ही देखते दो धड़े तैयार हो गए, एक दीपिका के सपोर्ट में और दूसरा उनके विरुद्ध तैयार हो गया। अब फिल्म छपाक की निर्देशक मेघना गुलजार ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमें पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में फर्क करना आना चाहिए। कोई अपनी निजी जिंदगी में क्या करता है और कोई प्रोफेश्नल फ्रंट पर अपनी फिल्मी दुनिया में क्या कर रहा है इन्हें अलग-अलग करके देखना चाहिए।

उन्होंने बताया जब वे पर्सनल और प्रोफेशनल फ्रंट पर हो रही चीजों को अलग देखने की कोशिश करें, तब मैं चाहूंगी कि कोई बात को उस तरफ डाइवर्ट करे जिस मुद्दे पर हमने फिल्म बनाई थी और वो क्या चीज थी जिसे हम रोशनी में लाने की कोशिश कर रहे थे। मुझे लगता है कि वहां ज्यादा जरुरी है। मालूम हो कि दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक एक एसिड सर्वाइवर की कहानी पर आधारित है।

फिल्म की रिलीज से ठीक पहले दीपिका जेएनयू चली गई थीं, इस कारण एक बड़ा समूह इसे फिल्म के प्रमोशन की कोशिश पर देख रहा था। इसके बाद कुछ ऐसी घटनाएं भी हुईं जिनके जरिए फिल्म को निगेटिव पब्लिसिटी देने की कोशिश की गई। मसलन सत्याग्रह नामक मैगजीन ने दीपिका की फिल्म के बारे में एक गलत आर्टिकल छाप दिया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close