बॉलीवुड

Paataal lok पर फिर विवाद, BJP विधायक ने कहा- अनुष्का पर लगाया जाए रासुका

नई दिल्ली, (लोकसत्य)। बॉलीवुड एक्ट्रेस( bollywood actress) और प्रोड्यूसर अनुष्का शर्म ( anushka sharma) अपनी वेब सीरीज Paataal lok को लेकर चर्चा में हैं। पाताल लोक (paataal lok) अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस ने ही प्रोड्यूस किया है। amazon prime की इस वेबसीरीज को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं, लेकिन दूसरी तरफ अनुष्का शर्मा पाताल लोक के चलते मुश्किलों का सामना भी करना पड़ रहा है।

गाजियाबाद के लोनी से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पाताल लोक पर आपत्ति जताई है। नंदकिशोर गुर्जर ने लोनी थाने में अनुष्का शर्मा के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए शिकायत दी है। गुर्जर ने इस वेब सीरीज ( web series) पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। विधायक का आरोप है, ‘अनुष्का शर्मा ने एक वॉन्टेंड माफिया के साथ विधायक नंदकिशोर का फोटो लगाया है और गुर्जर समाज को आपत्तिजनक बातें भी कही हैं।

विधायक ने अपनी शिकायत में कहा कि इस वेब सीरीज में उनकी तस्वीर को बिना अनुमति इस्तेमाल किया गया है और गुर्जर जाति का भी गलत तरीके से चित्रण किया गया है। इतना ही नहीं विधायक ने अनुष्का शर्मा के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई करने की मांग की है। तहरीर के मुताबिक, पाताल लोक की प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा द्वारा वेब सीरीज में बालकृष्ण वाजपेई नाम के अपराधियों से संबंध वाले नेता के साथ एक मार्ग का उद्घाटन करते हुए नंद किशोर और अन्य भाजपा नेताओं को दिखाया गया है।

विधायक का कहना है कि वेबसीरीज में गुर्जर जाति का चित्रण डकैत के रूप में किया गया है और उन्हें गलत कार्य करते दर्शाया गया है। वहीं, पंजाब के जाट, ब्राह्म्ण, त्यागी आदि जातियों को आपस में जातीय भेदभाव और जातिसूचक शब्दों के माध्यम से इनका जीवन निम्नस्तर का दर्शाया गया है।

विधायक ने कहा अनुष्का शर्मा द्वारा वेबसीरीज में बिना अनुमति मुझे शामिल किया गया और सनातन धर्म पर कुठाराघात किया गया। पाकिस्तान को आतंकी देश के तमगे से मुक्त करने का प्रयास किया गया है। ऐसे विश्वस्तर पर भारत को नीचा दिखाया गया है। ऐसे राष्ट्रविरोधी कृत्य करने पर अनुष्का शर्मा पर रासुका लगाकर वेब सीरीज को तुरंत बंद करने का कार्य किया जाए।’

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close