बॉलीवुडमनोरंजन

मनोरंजक मजेदार कहानी है ‘अनफेयर एंड लवली’: Ileana D’Cruz

मुंबई (लोकसत्य)। बॉलीवुड अभिनेत्री Ileana D’Cruz का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘अनफेयर एंड लवली’ मनोरंजन से भरपूर मजेदार कहानी है जो बेहद संवेदनशील विषय को छूती है।

Ileana D’Cruz जल्द ही फिल्म ‘अनफेयर एंड लवली’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर रणदीप हुड्डा लीड रोल में हैं। Ileana D’Cruz ने बताया कि उनकी फिल्म की कहानी काफी मजेदार है। इलियाना ने कहा, फिल्म की कहानी खूबसूरती से लिखी गई है। यह एक मनोरंजक मजेदार कहानी है जो बहुत संवेदनशील विषय को छूती है। यह आपको सबसे अधिक मानवीय दृष्टिकोण देती है। लोग इससे रिलेट कर पाएंगे और इससे उन लोगों का दिमाग भी खुल जाएगा कि इस देश में रंग की बात आए तो संकीर्ण नहीं होना चाहिए।”

Ileana D’Cruz ने कहा, “रंग सुंदरता को परिभाषित नहीं करता है। यह कुछ ऐसा है कि, रात में आकाश सुंदर नहीं है, लेकिन यह वैसा ही है जैसा कि सितारों को देखने के लिए मिलता है।”

बताया जा रहा है कि फिल्म ‘अनफेयर एंड लवली’ फिल्म में दिखाया जाएगा कि एक सांवली लड़की को क्या-क्या परेशानी झेलनी पड़ती है। समाज उसे कैसे ट्रीट करता है। फिल्म में इलियाना एक हरियाणा की लड़की का रोल प्ले करते नजर आएंगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close