बॉलीवुडमनोरंजन

Farhan Akhtar ने फिल्म तूफान की रिलीज डेट आगे बढ़ाई

मुंबई (लोकसत्य)। बॉलीवुड अभिनेता Farhan Akhtar ने देशभर में कोविड-19 की वजह से बिगड़े हालातों की वजह से अपनी आने वाली फिल्म तूफान की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है।

Farhan Akhtar की फिल्म तूफान 21 मई के दिन अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली थी। Farhan Akhtar ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जानकारी दी है कि उन्होंने फिल्मकार राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ मिलकर फैसला किया है कि वह अपनी तूफान को कोविड-19 मामलों में गिरावट आने के बाद ही रिलीज करेंगे।

Farhan Akhtar ने इंस्टाग्राम पर एक आधिकारिक बयान जारी किया है, जिसमें तूफान की रिलीज डेट बदलने की घोषणा की है। फरहान अख्तर के ने लिखा, इस समय देश के हालात बहुत ही खराब हैं। एक्सेल एंटरटेनमेंट और राकेश ओम प्रकाश मेहरा पिक्चर्स की तरफ से हम उन सभी लोगों के लिए प्रार्थना करते हैं, जो इस महामारी की वजह से प्रभावित हुए हैं। देश में जिस तरह की गंभीर परिस्थिति है, उसमें हम अपने यहां काम करने वाले सभी लोगों के परिवारों के साथ खड़े हैं। इसी कारण हम तूफान की रिलीज को आगे बढ़ाने का फैसला कर रहे हैं। हमारी फिल्म तब तक रिलीज नहीं होगी, जब तक स्थिति सामान्य नहीं हो जाती है। सही समय आने पर हम तूफान की नई रिलीज डेट का ऐलान करेंगे। कृपया अपने अंदर कोविड के लक्षणों का ध्यान रखें और सही समय पर कोविड वैक्सीन जरूर लगवाएं। तूफान की पूरी टीम जनता से प्रार्थना करती है कि सभी घर पर रहें और सेफ रहें।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close