बॉलीवुड

अमेरिका में प्रियंका ने ताली बजा कर कोरोना कमांडो को किया सलाम

मुंबई, (लोकसत्य)। 22 मार्च को देश के लोगों ने कोरोना कमांडोज को ताली, थाली, घंटी या शंख बजाकर सलाम किया। इस खास पहल में बॉलीवुड के सेलेब्रिटीज ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। बच्चन से लेकर कपूर परिवार तक, हर किसी ने अपने अपने अंदाज में कोरोना कमांडोज का शुक्रिया अदा किया। देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का एक खास वीडियो सामने आया है। जिसमें वह अमेरिका से कोरोना कमांडोज के सम्मान में तालियां बजाती दिख रही हैं।

प्रियंका ने यह वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। वीडियो में वे अपने घर की बालकनी में खड़ी होकर तालियां बजाते नजर आती हैं। इस वीडियो के साथ प्रियंका ने मैसेज भी लिखा है। उन्होंने लिखा- दुनिया भर के लोगों ने बालकनी में तालियां बजाकर डॉक्टर्स, नर्सों और उन सभी लोगों के लिए आभार जताया है, जो कोरोना वायरस से लड़ने के खिलाफ सबसे पहले आकर रिस्पॉन्ड कर रहे हैं। हालांकि मैं इस मुहिम में शामिल होने के लिए भारत नहीं आ सकती, मैं यहां से इसका हिस्सा बनी हूं।

प्रियंका ने जिस तरह विदेश में रहते हुए कोरोना कमांडोज का शुक्रिया किया है, उनका यह अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। दूसरी तरफ, प्रियंका की एक और इंस्टा स्टोरी को देख लगता है कि वह विदेश में भारतीय खाने को काफी मिस कर रही हैं। उन्होंने इंडियन फूड की फोटो शेयर कर लिखा कि वह कई दिनों के बाद भारतीय खाने का मजा लेने वाली हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close