बॉलीवुड

कंगना की धाकड़ का टीजर हुआ रिलीज…

नयी दिल्ली (लोकसत्य) बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म जजमेंटल है क्या पिछले महीने ही रिलीज हुई है। फिल्म में कंगना की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई और दर्शको को भी फिल्म बहुत पसंद आई। अब जल्द ही कंगना फिल्म धाकड़ के साथ एक बार फिर परदे पर धमाल मचएगी। हाल ही में कंगना की फिल्म धाकड़ का टीजर वीडियो रिलीज हो गया है।जिसमें वे बिल्कुल अलग अवतार में दिख रही हैं।यह फिल्म डायरेक्टर रेजी घई के निर्देशन में बनी है ।

45 सेकंड के  टीजर में कंगना को दिखाया गया है। जिसमे उनको एक अलग ही अवतार में देखा गया है । उन्होंने अपने हाथ में एक भारी भरकम मशीनगन पकड़ी हुई है और वह किसी पर बेहिसाब गोलियां बरसा रही हैं । और उनके चारों तरफ आग की लपटे नज़र आ रही है।क्लोजअप शॉट में कंगना के चेहरे पर चोट नजर आती हैं, जिसमें से बहुत खून बह रहा है होता है वे फिर वे खून को चाटते हुए सामने देखती हैं। उनका ये लुक उनकी बाकि की फिल्मो से बिलकुल अलग है। और इस फिल्म के टीजर को देखकर कहा जा सकता है कि धाकड़ एक एक्शन-पैक्ड फिल्म होगी। फर्स्ट शूट के टीजर पर सोशल मीडिया का काफी अच्छा रिएक्शन देखने को मिल रहा है रहा है।

टीजर पर यूज़र्स के कमैंट्स की लगातार बरसात हो रही है।  एक यूज़र ने लिखा कि इस फिल्म के जरिए कंगना को 5वां नेशनल अवॉर्ड मिलने वाला है। तो किसिस ने लिखा की, “कंगना की उन कोशिशों को सलाम है जो वह अपनी हर एक फिल्म के लिए कर रही हैं। वह बॉलीवुड में महिला केंद्रित सिनेमा को रूप दे रही हैं और हमें उनका सपोर्ट करना चाहिए। वह बॉलीवुड की शेरनी है और मैं तो पहले दिन पहला शो देखूंगा।”अब आपको बता दे की ये फिल्म दिवाली के आस पास रिलीज़ हो सकती है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close