बॉलीवुड

Migrant laborer ने कहा सर ईस्ट यूपी में कहीं भी भेज दो, वहां से पैदल चले जाएंगे, सोनू बोले पैदल क्यों जाओगे दोस्त, नंबर भेजो

मुंबई, (लोकसत्य)। कोरोना वायरस का कहर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। लेकिन लोगों के हौसले भी बुलंद हैं। जहां एक ओर कोरोना से जूझने में कोरोना वॉरियर्स अपनी भूमिका मजबूती से अदा कर रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड सितारे भी लोगों की मदद के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

सोनू सूद भी उन अभिनेतां में हैं जो दिल खोल कर इस लॉकडाउन में लोगों की सहायता कर रहे हैं। कई मजदूर पैदल ही घर को बढ़ रहे हैं। ऐसे में सोनू सूद ने कई लोगों को उनके घर तक पहुंचाने का बीड़ा उठाया है। एक बार फिर सोनू ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्व‍िटर के जरिए घर जाने वाले बेबस लोगों से संपर्क किया और उनकी मदद की है।

दरअसल, मूल रूप से बिहार के रहने वाले एक व्यक्त‍ि ने ट्वीट कर बताया कि वे लोग पास के लिए पुलिस चौकी के कई चक्कर लगा चुके हैं। अभी वे धारावी में रहते हैं। लेकिन मदद के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं। उस व्यक्त‍ि के ट्वीट पर सोनू ने उसे अपना डिटेल भेजने के लिए कहा है। सोनू ने लिखा- भाई चक्कर लगाना बंद करो और रिलैक्स करो। दो दिन में बिहार में अपने घर का पानी पियोगे, डिटेल्स भेजो।

एक और व्यक्त‍ि ने ट्वीट कर सोनू से मदद मांगी। उसने लिखा- सर प्लीज ईस्ट यूपी में कहीं भी भेज दो, वहां से पैदल चले जाएंगे अपने गांव सर। इसपर सोनू ने लिखा- पैदल क्यों जाओगे दोस्त? नंबर भेजो’। सोनू ने इससे पहले भी बिहार के कई मजदूरों को उनके घर पहुंचाया है। ट्विटर के माध्यम से भी जो लोग उनसे संपर्क कर रहे हैं, सोनू हर किसी की मदद कर रहे हैं। उन्होंने मुंबई के जुहू स्थ‍ित होटल के दरवाजे भी मेडिकल वर्कर्स के लिए खोले। इसके पहले जब देश में लॉकडाउन लगा तो उन्होंने अपने पिता शक्ति सागर सूद के नाम पर एक स्कीम लॉन्च की थी जिसके तहत वो रोज 45 हजार लोगों को हर रोज खाना खिला रहे थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close