बॉलीवुड

रनबीर कपूर और आलिया भट्ट बने लेज के ब्रांड एंबेसडर

नई दिल्ली, (लोकसत्य)। आलू चिप्स ब्रांड लेज़ ने बॉलीवुड अभिनेता रनबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की है। पेप्सिको इंडिया के इस ब्रांड ने बुधवार को यहां जारी बयान में कहा कि इन कलाकारों के साथ जुड़ाव लेज के नए अभियान स्माइल दे के देखो का हिस्सा होगा और दोनों एक साथ कई अभियानों में देखने को मिलेंगे।

लेज अपने ग्लोबल स्माइल अभियान को भारत में लेज़ स्माइल देके देखो अभियान के तौर पर लेकर आया है। अभियान को लेज़ की नई पैकेजिंग के माध्यम से जीवंत किया गया है, जिसमें यह दिखाया गया है कि किस तरह स्माइल सभी को जोड़ सकती है और बिना किसी प्रयास के कोई मूड या भावना को दूसरों तक पहुंचाती है।

कंपनी के फूड्स कैटेगरी के विपणन के वरिष्ठ निदेशक डिलेन गांधी ने कहा कि लेज़ के ब्रांड एंबेसडर के तौर पर रनबीर और आलिया को साथ जोड़ने की बेहद खुशी है। न सिर्फ वे दोनों यूथ आइकॉन हैं, बल्कि वे अपनी पीढ़ी के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से भी एक हैं। देश के पसंदीदा ब्रांडों में से एक लेज़ और रनबीर एवं आलिया की प्रतिभाओं को आपस में जोड़कर कुछ ऐसी कहानियां सुनायी जा सकती है, जिनसे उपभोक्ताओं के साथ जुड़ाव मज़बूत होगा और देश के साथ भी नाता गहरा होगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close