बॉलीवुडमनोरंजन

दिल्ली क्राइम सीज़न 2 और आऊट ऑफ लव सीजन 2 में नज़र आयेंगी Rasika Duggal

मुंबई (लोकसत्य)। बॉलीवुड अभिनेत्री Rasika Duggal दिल्ली क्राइम सीज़न 2 और आऊट ऑफ लव सीजन 2 में नज़र आयेंगी। अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों पर राज करने वाली रसिका दुग्गल सीज़न 2 की रानी के रूप में जानी जाती हैं। रसिका ने लोकप्रिय शो मिर्जापुर के दूसरे सीज़न में अपने लाजवाब प्रदर्शन के साथ दर्शकों को लुभाया था। इस साल एमी अवार्ड विजयी शो दिल्ली क्राइम और आउट ऑफ लव के पहले सीजन में धमकदार परफॉर्मेंस देने के बाद अब वे इन शो के दुसरे सीज़न में नजर आएंगी।

रसिका दिल्ली क्राइम सीजन 2 में दिल्ली पुलिस की अफसर नीति सिंह की भूमिका में नजर आयेंगी। वह आउट ऑफ लव के दूसरे सीज़न में डाक्टर मीरा कपूर के रूप में नजर आएंगी जो अपने पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के मामले से निपटती है।

रसिका ने कहा, “अगले सीज़न के लिए फिर उसी किरदार में वापस लौटना मानो अपने किसी पुराने मित्र से लंबे समय के बाद फिर एक बार मिलना हो। आप कुछ समय से उनसे मिल नहीं पाते और जब आप उनसे आखिरी बार मिले हों, उसके बाद शायद वे बदल भी गए हों, लेकिन उनसे मिलना हमेशा आसान और दिलचस्प होता है। मुझे खुशी है कि मैंने जिन प्रोजेक्ट्स पर काम किया है उनके अगले सीज़न भी आ रहे हैं जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है। कहानी में और पात्रों में उनकी भागीदारी अक्सर इस बात का अनुमान लगा लेती है कि आगामी सीज़न कितना मजेदार और दिलचस्प होगा।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close