करियरबॉलीवुड

प्री-वेडिंग हॉलिडे की प्लानिंग कर रहे रिचा और अली

मुंबई (लोकसत्य)। वर्तमान में रिचा चड्ढा और अली फज़ल अपनी प्री-वे‎डिंग की प्ला‎निंग कर रहे हैं। दरअसल, अप्रैल में शादी करने जा रहे हैं और दोनों अपनी इस शादी से पहले अपने असाइनमेंट्स खत्म करने में जुट गए हैं। अली बीती रात एक इंटरनैशनल प्रॉजेक्ट के लिए लॉस ऐंजिलिस रवाना हो गए गए हैं और एक वीक बाद यहां लौटेंगे। इसके बाद वह बेंगलुरु में एक और शूटिंग का काम खत्म करेंगे। रिचा भी उसी दौरान उसी जगह पर शूटिंग करेंगी और उम्मीद की जा रही है कि काम खत्म होने के बाद दोनों अपने शॉर्ट प्री-वेडिंग हॉलिडे पर भी निकल जाएंगे।

खबर है ‎कि “अली और रिचा हम्पी जाने की प्लानिंग कर रहे हैं, क्योंकि दोनों कर्नाटक में शूट करेंगे और शादी से पहले ब्रेक लेकर कुछ वक्त साथ बिताना चाहते हैं।” सूत्र के मुता‎बिक, “दोनों थोड़े विचित्र हैं और वे रेग्युलर वेडिंग रिसेप्शन जैसा नहीं करना चाहते कि जहां लोग स्टेज के सामने खड़े रहें और क्लिक करते रहें। इसलिए मुंबई का वेन्यू उसी तरीके से डिज़ाइन भी किया जाएगा।”

बता दें ‎कि अली फजल और रिचा चड्ढा की पहली मुलाकात साल 2012 में फिल्म फुकरे के सेट पर हुई थी और तभी से दोनों की दोस्ती हुई और 2015 में दोनों ने डेट करना शुरू कर दिया। 2017 में 74वें वेनिस फिल्म फेस्टिवल के दौरान दोनों ने अपने रिलेशन की बात पब्लिक की थी। अली फजल ने बताया था कि वे क्यों इस बारे में बात करना पसंद नहीं करते क्योंकि वह इन पलों को अपने साथ ही रखना चाहते हैं। वहीं, वर्कफ्रंट पर अली फजल हॉलिवुड फिल्म “डेथ ऑन नाइल” में नजर आएंगे। वहीं, रिचा चड्ढा फिल्म “लव ड्रामा” में दिखाई देंगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close