बॉलीवुड

‘मैंने प्यार किया’ के सेट पर 30 रोटी खा जाते थे सलमान

मुंबई (लोकसत्य) बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि वह फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के सेट पर 30 रोटी खा जाते थे।

Image result for salman khan maine pyar kiya

सलमान खान को बॉलीवुड का सर्वाधिक फिट स्टार माना जाता है। सलमान को फिल्म में अपने किरदारों के लिए वज़न घटाने और बढ़ाने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ता है। पिछली कुछ फिल्मों में सलमान अपने हर लुक को लेकर कड़ी मेहनत करते हुए दिखते हैं।

Related image

सलमान ने कहा, “ मेरी फिल्मों में शुरुआती संघर्ष वजन बढ़ाने को लेकर होता था क्योंकि मैं अपने करियर के शुरुआती दौर में काफी पतला था तो मैं उस समय जो भी मिलता था, वो खा लेता था। मुझे याद है कि मैं अपनी फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के सेट पर 30 रोटियां खा जाता था और काफी केले खाता था। अब वो दौर है जब मैं खाना सूंघ भी लेता हूं तो मेरा वजन बढ़ जाता है, तो ऐसे में अब शुरुआती दौर से स्ट्रगल अब बदल गया है। अब बड़ा संभल कर खाना पड़ता है क्योंकि वजन बढ़ने का खतरा हो जाता है। वहीं पहले कुछ भी खा लेता था तो वजन नहीं बढ़ता था।

Image result for salman khan maine pyar kiya with coat paint

सलमान ने कहा,“मैंने फिल्म सुल्तान और भारत के लिए बहुत कम समय में वजन घटाने और वजन बढ़ाने के प्रोसेस को पूरा किया है और इस दौरान यंग किरदार और ओल्ड किरदार के लिए मुझे करीब 15 किलोग्राम वजन ऊपर नीचे करना पड़ा था। सलमान की इस वर्ष प्रदर्शित फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। सलमान फिलहाल अपनी फिल्म दबंग-3 की शूटिंग में व्यस्त है।”

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close