बिहारबॉलीवुडराज्य

Sushant Singh Rajput का घर बनेगा ‘मेमोरियल’

पटना (लोकसत्य)। Bollywood अभिनेता Sushant Singh Rajput का पटना स्थित घर Memorial में तब्दील किया जाएगा।
Sushant Singh Rajput के निधन के बाद परिवार ने आधिकारिक बयान जारी किया है। Sushant Singh Rajput के परिवार ने ऐलान किया है कि वे उनके नाम का फाउंडेशन खोलेंगे। उन्होंने सुशांत के जाने पर दुख भी जताया और फैन्स को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा है।
स्टेटमेंट में लिखा गया है, “अलविदा सुशांत। आपके लिये Sushant Singh Rajput था वो हमारे लिए हमारा प्यारा गुलशन था। खुला दिल, बातूनी और तेज दिमाग का था। हर चीज़ को लेकर उसे जिज्ञासा रहती थी। हर बात को लेकर वो उत्सुक रहता था। बड़े-बड़े सपने देखना और उन्हें सच कर दिखाना उनका शौक था। वो परिवार के गौरव थे। उनके पास हमेशा एक दूरबीन रहता था। शनि ग्रह के छल्लों को निहारने का उन्हें खास शौक था।हमें ये मानने में अरसा लगेगा कि उनकी सहज हंसी अब कभी हमारे कानों में नहीं गूंजेंगी। विज्ञान की बातें समझाने की ललक हमें फिर देखने को नहीं मिलेगी। वो परिवार में कभी ना भरी जा सकने वाली रिक्ततता को छोड़ गए हैं।इस शून्य से हम स्तब्ध हैं। वे अपने प्रशंसकों से बेहद प्यार करते थे।”
स्टेटमेंट में आगे बताया गया है कि उनकी यादों को ताजा रखने के लिए एक फाउंडेशन बनाई जा रही है। स्टेटमेंट में आगे लिखा गया है, “हमारे गुलशन को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया। उसकी यादों और लिगेसी को सम्मान देने के लिए परिवार ने Sushant Singh Rajput फाउंडेशन का निर्माण कर रहा है।इस फाउंडेशन के तहत फिल्म, विज्ञान और खेल से जुड़ी प्रतिभाओं को प्रोत्साहित किया जाएगा। सुशांत के पटना के राजीव नगर आवास को स्मारक बनाया जाएगा। सुशांत के घर में उनसे से जुड़ी चीजों को रखा जाएगा। खासकर उनकी हजारों किताबें, दूरबीन, फ्लाइट सिम्यूलेट, गिटार, फर्नीचर सभी चीजों को प्रदर्शित करने का फैसला किया गया है।हमारी हार्दिक इच्छा है कि उनके प्रशंसक उनसे जुड़े रहें। सुशांत के इंस्टाग्राम पेज को करोड़ो फैन्स फॉलो करते हैं। हम इसे लिगेसी अकाउंट की तरह चलाए रखना चाहते हैं जिससे सुशांत का उनके फैन्स से रिश्ता बना रहे।”

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close