बिज़नेस

एंजेल ब्रोकिंग ने अपने प्लेटफॉर्म पर पेश की स्मॉलकेस सेवाएं

मुंबई (लोकसत्य) अपने ग्राहकों को बेहतर पारदर्शिता और पेशेवर रूप से प्रबंधित स्टॉक बास्केट के साथ अपने दीर्घकालिक इक्विटी पोर्टफोलियो का निर्माण करने के लिए प्रेरित करते हुए एंजेल ब्रोकिंग लिमिटेड ने अब अपने सभी प्लेटफार्मों पर स्मॉलकेस की पेशकश को इंटीग्रेट किया है।

नया इंटीग्रेशन एंजेल ब्रोकिंग ग्राहकों को उद्देश्य, थीम या स्ट्रैटजी के आधार पर स्टॉक या ईटीएफ के क्यूरेटेड बास्केट खरीदने में सक्षम करेगा।

स्मॉलकेसेस स्टॉक / ईटीएफ के पोर्टफोलियो हैं जो भारत के टॉप सेबी-रजिस्टर्ड एडवाइजर्स और रिसर्च प्रोफेशनल्स द्वारा बनाए और प्रबंधित किए जाते हैं। सभी निवेश एक उद्देश्य, थीम, या स्ट्रैटजी जैसे कि स्मार्ट बीटा, थीमैटिक और सेक्टोरल’, ‘ऑल वेदर इन्वेस्टिंग’ और ईटीएफ-आधारित स्मॉलकेस के साथ-साथ अन्य बाजार अवसरों पर आधारित होते हैं। इन स्मॉलकेस को उनके रिस्क एक्सपोजर और न्यूनतम निवेश राशि के आधार पर और वर्गीकृत किया जा सकता है।

एंजेल ब्रोकिंग ग्राहकों को स्मॉलकैप के साथ एक सूचित निर्णय लेने के लिए एक इन-डेप्थ ओवरव्यू,, संबंधित कार्यप्रणाली, फेक्टशीट्स, और संबंधित चार्ट (तुलना के साथ) प्राप्त कर सकते हैं। इंटीग्रेशन के बाद वे अपने मौजूदा खाते एंजेल ब्रोकिंग ट्रेडिंग और डीमैट खाते के माध्यम से एंड-टू-एंड लेनदेन भी पूरा कर सकते हैं। प्रोडक्ट को चरणों में रोल आउट किया जा रहा है और बहुत जल्द सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा।

एक और नया लाभ यह है कि एंजेल ब्रोकिंग ग्राहकों से स्मॉलकेस का उपयोग करने के लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लिया जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close