कोरोना वायरसबॉलीवुडमनोरंजन

कोरोना योद्धाओं के सम्मान में संगीत कार्यक्रम का आयोजन

नई दिल्ली (लोकसत्य)। डालमिया ग्रुप, कैलाश खेर और रिकी केज के साथ कोविड योद्धाओं सम्मान में स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर संगीत कार्यक्रम का आयोजन करेगा।

गुरूवार को जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार डालमिया ग्रुप, पद्म श्री कैलाश खेर और ग्रेमी पुरस्कार विजेता रिकी केज स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर शुक्रवार शाम छह बजे कोरोना योद्धाओं के सम्मान में एक ऑनलाईन संगीत कार्यक्रम ‘जज़्बा-ए-भारत’ का आयोजन करेगा।

इस अवसर पर डालमिया सीमेन्ट लिमिटेड के प्रबंधन निर्देशक और कार्यकारी अध्यक्ष महेन्द्र सिंह ने कहा कि, “हमें खुशी है कि महामारी के खिलाफ़ देश की लड़ाई में योगदान देने वाले योद्धाओं को सम्मानित करने के लिए हम श्री कैलाश खेर और रिकी केज के साथ संगीत कार्यक्रम ‘जज़्बा-ए-भारत’ का आयोजन कर रहे हैं। हमारे कोविड योद्धाओं के अटूट समर्पण को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। उनकी प्रतिबद्धता प्रेरणादायी है और हम उनकी इस भावना एवं अथक प्रयासों को सलाम करते हैं।”

इस मंच के साथ सदाबहार धुनों के मालिक उदित नारायण, प्रख्यात बहु भाषी गायक बेनी दयाल भी जुड़ेगे। आपको बता दे कि, आप भी इस लिंक www.dbicncirt.com पर क्लिक करके इस कार्यक्रम में भाग ले सकते है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close