कोरोना वायरसबड़ी खबरेंबॉलीवुडमनोरंजन

Bollywood: Wajid khan के निधन पर अमिताभ, सलमान, अक्षय ने जताया शोक

मुंबई (लोकसत्य)।Bollywood की मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद (sajid wajid) के वाजिद खान के निधन 9wajid khan death) पर महानायक अमिताभ बच्चन, सलमान खान और अक्षय कुमार समेत कई सितारों ने शोक (condolence) जताया है।
Bollywood actor अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, “वाजिद खान के निधन से हैरान हूं। एक उज्ज्वल मुस्कुराती प्रतिभा गुजर गई. उनके लिए प्रार्थन और संवेदना।” साजिद-वाजिद की जोड़ी ने सलमान खान (salman khan) की कई सुपरहिट फिल्मों के लिये संगीत दिया। वाजिद के निधन पर सलमान काफी दुखी हैं। सलमान ने ट्वीट किया, “वाजिद तुम्हें काफी मिस करूंगा। लव यू और तुम्हारी आत्मा को शांति मिले।”
Bollywood actor अक्षय कुमार (akshya kumar) ने ट्वीट किया, “वाजिद खान के असामयिक निधन के बारे में सुनकर हैरान और दुखी हूं। प्रतिभाशाली और हमेशा मुस्कुराते थे, बहुत जल्दी चले गए। इस मुश्किल घड़ी में भगवान उनके परिवार को शक्ति दे।
Bollywood director करण जौहर ने वाजिद के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा, ”रिप, वाजिद खान आपका संगीत हमेशा जीवित रहेगा … परिवार और प्रियजनों के प्रति गहरी संवेदना …. बहुत जल्द चले गए ….। ” फराह खान ने लिखा; ” बहुत जल्द ही वाजिद खान चले गए। हम संगीत के लिए यू वाजिद भाई धन्यवाद यू को याद करेंगे उनके परिवार के लिए संवेदना।
सिंगर-कंपोज़र अदनान सामी (adnan sami) ने वाजिद को याद कर लिखा, “मैं सदमे में हूं। मैंने एक प्यार भाई खो दिया। इस दुखद ख़बर से उबर नहीं पा रहा। वो एक ख़ूबसूरत रूह के शख़्स थे। अल्लाह, उन्हें जन्नत-उल-फिरदौस से नवाज़े। आमीन।” विशाल ददलानी ने लिखा, “ह्रदयविदारक। साजिद और वाजिद दोनों काफ़ी क़रीब और दोस्त रहे हैं। स्टूडियो में हम लोग रात में मिलते थे और हंसते थे, जिससे रोशनी भर जाती थी। यक़ीन नहीं हो रहा कि वाजिद से फिर बात नहीं होगी। यक़ीन नहीं हो रहा, हम फिर नहीं मिलेंगे, बातें नहीं करेंगे और नहीं हंसेंगे।”
श्रेया घोषाल ने लिखा, “मुझे यक़ीन नहीं हो रहा कि मैं यह लिख रही हूं। यह वास्तविक नहीं लग रहा। वाजिद भाई, मैं अपनी आंखें बंद करती हूं और सिर्फ़ आपको मुस्कुराता हुआ चेहरा देखती हूं। आपने हर परिस्थिति में सिर्फ़ सकारात्मकता देखी। अपने आस-पास वालों को इतनी गर्मजोशी, ख़ुशी और ताक़त दी। जब भी हम बात करते थे, आपने कहा करते थे कि आपने मीठी धुनें बनाई हैं, जो आप रिकॉर्ड करना चाहते हो। आप संगीत की दुनिया की एक कभी ना रुकने वाली शक्ति थे। मैं दुआ करती हूं, आप जहां कहीं भी हैं, वहीं शांति मिले। अलविदा कहना बहुत मुश्किल है।”
कुमार विश्वास (kumar vishwas) ने लिखा, “बहुत जल्दी चले गये भाई। हम सबके लिए बड़ी क्षति। ओम शांति।” पलक मुच्छल ने लिखा, “वाजिद ख़ान सर के निधन की ख़बर सुनकर दुखी हूं। वो शुरू से मेरे सफ़र का अहम हिस्सा रहे। श्रद्धांजलि।टी-सीरीज़ के मालिक भूषण कुमार ने लिखा- वाजिद ख़ान के निधन की ख़बर सुनकर शॉक्ड हूं। मैंने जिनके साथ काम किया है, उनमें सबसे काबिल कलाकारों में से एक थे। एक बेहतरीन दोस्त और पाक रूह। म्यूज़िक इंडस्ट्री को आज बड़ा नुक़सान हुआ है। मेरे दुआएं उनके परिवार के साथ हैं। आप हमेशा याद आएंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close