कोरोना वायरसबॉलीवुडमनोरंजन

Bollywood : Background Dancers की मदद के लिए आगे आए सिद्धार्थ मल्‍होत्रा

मुंबई (लोकसत्य)। Actor  Sidharth malhotra ने कोरोना संकट (corona  crisis) के समय 200 बैकग्राउंड डांसर (background dancers0 की मदद के लिए आगे आते हुये उनके अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किये हैं।
लॉकडाउन(lockdown) की वजह से लोगों को आर्थिक तंगी  का सामना करना पड़ रहा है। कोरोना वायरस के कारण हुए इस लॉकडाउन की मार आम लोगों को नहीं बल्कि इंडस्ट्री को भी पड़ी है। मार्च के बाद से ही फिल्म, टीवी और वेब सीरीज (film tv wed series) की शूटिंग (shooting) ठप पड़ी हुई है। इस कारण बॉलीवुड से जुड़े कई एक्टर्स, डांसर्स की रोजी रोटी पर संकट आ गया है। बैकग्राउंड डांसर रह चुके राज सुरानी ने बताया कि Actor  Sidharth malhotra ने हमारी टीम के 200 डांसर्स की मदद की है। हमारा एक वीडियो वायरल हुआ था, इसके बाद सिद्धार्थ के मैनेजर ने हमें संपर्क किया।
राज सुरानी ने बताया कि Actor  Sidharth malhotra ने सीधे उनके अकाउंट (account) में पैसे ट्रांसफर कर दिए थे। वहीं, डांसर्स की कंपनी ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ को थैंक यू कहा है। उन्होंने लिखा, ‘शुक्रिया सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड डांसर की इस मुश्किल की घड़ी में मदद करने के लिए।
सिद्धार्थ के अलावा निर्देशक और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने इनकी मदद की थी। इसके अलावा करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन्स ने भी डांसर्स की टीम की मदद की थी।


Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close