कोरोना वायरसराज्यहरियाणा

Haryana news: Crops की खरीद, भुगतान को लेकर हो रहा दुष्प्रचार : अजय चौटाला

भिवानी, (लोकसत्य)। हरियाणा सरकार (Haryana government) में शामिल जननायक जनता पार्टी (jjp) संरक्षक अजय चौटाला (ajay chautala) ने आज फसलों (crops) की खरीद (purchases) व किसानों को पैसे ना मिलने की बयानबाजी को दुष्प्रचार बताया। चौटाला ने यहां देवीलाल सदन में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद मीडियाकर्मियों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि फसलों की खरीद में परेशानी व किसानों को भुगतान ना होने का गलत प्रचार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में इस महामारी (covid19) के दौर में प्रदेश में फसलों की खरीद के व्यापक व पुखता प्रबंध किए गए थे।जजपा नेता ने कहा कि महामारी में छोटी-मोटी समस्या आती ही है, लेकिन सरकार गेहूं व सरसों का एक-एक दाना खरीद रही है और साथ के साथ भुगतान किया जा रहा है।
चौटाला ने श्रमिकों की घर वापसी को एक बड़ी समस्या बताया। उन्होंने कहा कि इस दौरान श्रमिकों को बहुत परेशानी हुई है। उन्होंने उम्मीद जताई ये श्रमिक जल्द ही प्रदेश में वापस लौटेंगे। श्री चौटाला ने कहा कि महामारी टलने के बाद बहुत जल्द श्रमिक वापस आएंगे, अर्थव्यवस्था सुधरेगी और पूरे देश में विकास का पहिया दोबारा से घूमेगा।
एक सवाल के जवाब में उन्होंने दावा किया कि उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जो निजी क्षेत्र में 75 फीसदी नौकरियां प्रदेश के युवाओं को देने का वादा किया है, उसे भी जल्द पूरा किया जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close