कोरोना वायरसबॉलीवुडमनोरंजन

400 Migrant Families की मदद को फिर आगे आये सोनू सूद

मुंबई (लोकसत्य)। Bollywood अभिनेता Sonu Sood 400 Migrants Families की आर्थिक मदद के लिये आगे आये हैं। कोरोना संकट के बीच Sonu Sood की एक अलग ही छवि सामने आई है। सोनू ने जिस अंदाज में प्रवासी मजदूरों की मदद कर उन्हें उनके घर तक पहुंचाया है, उसे देखते हुए हर कोई उनकी तारीफ करता नहीं थक रहा है।सोनू सूद ने 400 प्रवासी मजदूरों और कामगारों के परिवार मदद करने का जिम्मा लिया है।
बताया जा रहा है कि Sonu Sood अपनी टीम और अपनी दोस्त नीती गोयल के संग मिलकर एक “Ghar Bhejo ” अभियान चलाया है। इस कैंपेन के तहत Sonu Sood उन परिवार वालों की मदद करेंगे जिन्होंने अपने प्रियजनों को घर वापिसी के दौरान खो चुके हैं या यात्रा में घायल हो गए थे। Sonu Sood का यह कैपेंन उन प्रवासी दैनिक दिहाड़ी मजदूरों की भी मदद करेगा जो जिनके पास अपना परिवार चलाने के लिए कोई रोजगार नहीं हैं।
Sonu Sood ऐसे लोगों को चिन्ह्रित कर उनके पास जाकर खूद दो महीने का सहयोग देंगे जब तक उन्हें कोई रोजगार नहीं मिल जाता। सोनू सूद और उनकी टीम उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड के अधिकारियों के संपर्क में है और मृतक और घायल मजदूरों और कामगारों की जानकारी मांगी है। इस जानकारी में उनके परिवारों का पता और बैंक की जानकारी भी शामिल होंगी, जिससे की डायरेक्ट उनके अकाउंट में आर्थिक सहायता राशि को ट्रांसफर किया जा सकेगा।


Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close