कोरोना वायरसबॉलीवुडमनोरंजन

Entertainment: Startup Company शुरू करने वालों की मदद करेंगे विद्युत जामवाल

मुंबई (लोकसत्य)। Bollywood Macho Man  विद्युत जामवाल (vidyut jamwal) स्टार्टअप बिजनेस  (startup business)शुरू करने वाले लोगों की मदद करने के लिये आगे आये हैं।
लॉकडाउन (lockdown) से पहले कई लोग बिजनेस के दुनिया में कदम रखने वाले थे या जिनकी स्टार्टअप कंपनी थी, उनके सामने फिलहाल इंतजार के अलावा कोई रास्ता नहीं था। ऐसे में Bollywood Macho Man  विद्युत जामवाल उनकी हिम्मत बढ़ाने के लिए आगे आए हैं। वह आर्थिक तौर (financial) पर लोगों को मजबूत बनाना चाहते हैं, इसलिए सोशल मीडिया (social media) पर विद्युत ने एक पहल शुरू की है, जिसका नाम है ‘गुडविल फॉर गुड’।

Bollywood Macho Man  जामवाल का कहना है कि वह आज जिस मुकाम पर हैं, वह दर्शकों (fans) की वजह से हैं। उनके जरिए ही नाम कमाया है। अब उनकी बारी है कि वह इसे लौटा सकें। विद्युत ने कहा कि लॉकडाउन में निराश होने की जरूरत नहीं है। यह समय है नए विचारों को अपने मस्तिष्क में लाने का है। जो अपना स्टार्ट-अप शुरु कर रहे हैं, या जिनका व्यवसाय है, वह उनके प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल अपने प्रोडक्ट या सर्विसेस के प्रमोशन के लिए कर सकते हैं।उन्होंने कहा कि अगर उन्हें उनके प्रोडक्ट में यकीन होगा, तो वह उसे मुफ्त में प्रमोट करेंगे।


Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close