उत्तर प्रदेशचुनाव

अब कुत्ते की मौत मरेगा अजहर मसूद : योगी

जौनपुर , लोकसत्य । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार की सफल कूटनीति के चलते जैश ए मोहम्मद सरगना अजहर मसूद दुनिया के मोस्ट वांटेड आतंकवादियों की फेहरिस्त में शामिल हुआ है और अब उसका खात्मा निश्चित है।
मछलीशहर लोकसभा के प्रत्याशी बी पी सरोज के समर्थन में कृषक इंटर कालेज थानागद्दी में आयोजित विजय संकल्प रैली को सम्बोधित करते हुये योगी ने कहा “ 2014 में मोदी का नाम था आज उनका काम भी है। हर क्षेत्र में उन्होंने देश का नाम बढ़ाया है। एक तरफ वैश्विक मंच पर भारत का सम्मान बढ़ा है तो दूसरी तरफ देश की सुरक्षा को भी मजबूत किया है। एयर स्ट्राइक करके पाकिस्तान की कमर तोड़ने का माद्दा भारत रखता है। अजहर मसूद को वैश्विक आतंवादी घोषित किया गया जिसने पुलवामा में हमारे 40 जवानों को शहीद किया था। अब उसे ओसामा बिन लादेन की तरह कुत्ते की तरह मारा जाएगा। ”
उन्होने कहा “ आज मोदी जी भले गर्मी में भाषण दे रहे हो लेकिन पसीना पाकिस्तान के पीएम को छूटता है। जो उत्साह आपने भाजपा के पक्ष में दिखाया है मैं उसका स्वागत करता हूं। ये उत्साह ही भाजपा की ताकत है। हर तरफ एक ही नारा है फिर एक बार मोदी सरकार। ये गूंज पूरे देश में सुनने को मिल रही है। ”
मुख्यमंत्री ने भाजपा द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का जिक्र करते हुये कहा कि एक तरफ विकास की परियोजनाये परवान चढ रही है तो दूसरी तरफ आतंकवाद का विनाश करने के लिए मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार आगे का रास्ता तय करने में लगी है।
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधते हुए कहा “ आज इन दोनों पढ़े लिखे पर हर देशवासी और प्रदेशवासी हंसता होगा। कांग्रेस की शहजादी कहने के लिए महिला है लेकिन बच्चों को गाली सिखाती है। ”
उन्होने कहा कि 23 मई के बाद किसान सम्मान निधि में पांच एकड़ की सीमा समाप्त कर दी जाएगी। सरकार बनते ही पांच एकड़ से ज्यादा वाले किसानों के खाते में भी पैसा आने लगेगा। कांग्रेस की सरकार में आतंकवाद फैलता था आज आतंकवाद समाप्ति की ओर है। आज अपराधी भी कहता है कि वह अपराध नहीं करेगा।
बहुजन समाज पार्टी (बसपा) मुखिया मायावती को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा “ अब बुआ (मायावती) और बबुआ (अखिलेश यादव) का हाल देखना 23 मई को जब परिणाम आएगा तो बुआ बोलेगी कि बबुआ तो गुंडों का सरताज है और बबुआ बोलेगा कि बबुआ लेगा कि भ्रष्टाचार की मूर्ति है बुआ और इनके बारे में अपने पिता की सलाह को मैंने नहीं माना। हम भी तैयार हैं जब इन लोगों में तकरार होगी तो हम लोग खून खराबा नहीं होने देंगे। ”

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close