चुनावबड़ी खबरें

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री को नीच तो सेनाध्यक्ष को गुंडा कहा था: स्मृति ईरानी

पालमपुर, लोकसत्य। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने हिमाचल प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर इस बार भी जीत दर्ज करने के लिये अपनी पूरी ताकत झोंक दी है और इस सम्बंध में इसके सभी दिग्गज नेता यहां आये दिन पार्टी उम्मीदवारों के लिये चुनावी रैलियों को सम्बोधित कर रहे हैं।
देश में आम चुनावों के अंतिम चरण में राज्य की चार सीटों के लिये 19 मई को चुनाव होगा। इसी कड़ी में आज यहां गांधी मैदान में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पार्टी के कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी किशन कपूर के पक्ष में एक रैली को सम्बोधित करते हुये दावा किया कि केंद्र में एक बार फिर मोदी सरकार आ रही है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुये कहा कि इस पार्टी ने प्रधानमंत्री के लिये ‘नीच‘ और सेनाध्यक्ष के लिये ‘गुंडा‘ शब्द का इस्तेमाल किया। ऐसा देश के इतिहास में पहली बार हुआ। कांग्रेस ने शब्दों की सभी मर्यादाएं लांघ दीं। इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार तथा स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार भी उपस्थित थे।

श्रीमती ईरानी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसते हुये कहा कि उस राज्य में अगर कोई राम का नाम लेता है तो उसे कांग्रेस के सहयोगी दल उसे जेल में डाल देते हैं। उन्होंने कहा कि बनर्जी ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर भी वायु सेना प्रमुख पर कथित तौर पर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के हमले की निंदा की और कहा कि रोड शो में जानलेवा हमला कराया गया और प्रधानमंत्री के पोस्टर फाड़े गए।

उन्होंने दावा किया कि 23 मई के नतीजों से सभी विपक्षी दलों का सूपड़ा साफ हो जाएगा और देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में पुन: राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंध की मजबूत सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार हर गरीब का सहारा बनी है और हर वर्ग के लोगों को लाभ पहुंचाने में सफल रही है। उन्होंने कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं से किशन कपूर के पक्ष में वोट करने की अपील की।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close