चुनावबड़ी खबरें

कांग्रेस ने 23 मई की हार से ‘नामदार’ को बचाने की तैयारी शुरू की : मोदी

देवघर, लोकसत्य। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केन्द्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की अगुवाई में एक बार फिर सरकार बनने का दावा करते हुए आज कहा कि 23 मई (मतगणना का दिन) को हार के बाद ‘नामदार’ को बचाने के लिए कांग्रेस पार्टी में बैठकें शुरू हो गई हैं।

मोदी ने यहां कुंडा में झारखंड की संथाल परगना इलाके की तीन सीटों पर अपने उम्मीदवारों के समर्थन में आयोजित एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिये बगैर उनपर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि 19 मई को सातवें और अंतिम चरण में मतदान होना है, लेकिन मतदान से पूर्व ही कांग्रेस पार्टी में बड़ी बैठकें हो रही हैं ताकि हार की जिम्मेदारी तय हो और इस हार के लिए नामदार को बचाया जा सके।

प्रधानमंत्री ने कहा, “कांग्रेस पार्टी लगातार बैठकें कर रही है और नामदार को बचाने के लिए रणनीति बना रही है, ताकि नामदार पर हार का असर न पड़े।” उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में ‘शहीद’ बनने के लिए होड़ मची है। रैली में पहुंचे अपार जनसैलाब से उत्साहित मोदी कहा कि इस सभा में उपस्थित लोगों की संख्या ही यह बताने के लिए काफी है कि 23 मई को क्या होने वाला है। उन्होंने कहा कि देश ने फैसला कर लिया है कि 23 मई को एक बार फिर मोदी सरकार सत्ता में वापस आएगी।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close