चुनावबड़ी खबरें

गठबंधन एक-दूसरे के पापों को छिपाने वाली रिश्तेदारी: योगी

बस्ती लोकसत्य । प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी(सपा) और बहुजन समाज पार्टी(बसपा) गठबंधन को पापों को छिपाने वाली रिश्तेदारी बताते हुये कहा “यह रिश्तेदारी सिर्फ 23 मई तक चलेगी। चुनाव के बाद बुआ बोलेंगी कि बबुआ गुंडों का सरदार है और बबुआ बोलेगा बुआ बेइमानी की प्रतिमूर्ति हैं।”
योगी ने मंगलवार को यहां बैड़वा (भानपुर) में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि सपा-बसपा गठबंधन की रिश्तेदारी 23 मई तक चलेगी। उन्होंने कहा गठबंधन मात्र पापों को छिपाने वाली रिश्तेदारी के अलावा और कुछ नही है। दोनों पार्टिया जनता को धोखा दे रही है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व मे भारत का गौरव पूरे दुनिया मे बढ़ा है। देश में आम जनमानस के मन मे प्रधानमन्त्री के प्रति विशेष सम्मान हैं। पूरे देश में भाजपा की लहर है। मोदी के कुशल नेतृत्व मे देश के गरीबों के चेहरों पर मुस्कान आयी है। सरकार ने सबका साथ सबका विकास की बात को साकार किया है। पूरे दुनिया मे भारत का सम्मान बढ़ा है। आजादी के बाद भारत को वैश्विक आधार पर विशेष सफलता मिली है। भारत के योग को विशेष महत्ता मिली। पूरी दुनिया में 21 जून को योग दिवस मनाया जाने लगा।
सपा-बसपा गठबन्धन पर तंज कसते हुये कहा कि श्री अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव कहते हैं कि उनकी कोई बहन नहीं है तो फिर बुआ कहां से आ गईं। कुम्भ के आयोजन की सरहाना पूरे विश्व में हुई हैं। इससे देश का सम्मान बढ़ा है। प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के प्रयास से अजहर मसूद जैसा आतंकवादी वैश्विक आतंकवादी घोषित किया गया है । उसकी भी ओसमा बिन लादेन की तरह उलटी गिनती शुरू हो गयी है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close