उत्तर प्रदेशचुनावराज्य

Jaunpur: सोशल मीडिया पर भाजपा प्रत्याशी की रुपये बांटने की तस्वीर वायरल, पार्टी में मचा हड़कंप

जौनपुर (लोकसत्य)। उत्तर प्रदेश के Jaunpur में मल्हनी विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी मनोज सिंह की रुपए बांटे जाने की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने से हड़कंप मच गया। मल्हनी विधानसभा के उपचुनाव पर भाजपा ही नहीं सपा और बसपा समेत निर्दल प्रत्याशी धनंजय सिंह भी जीत का ताल ठोक हो रहे हैं।

हालांकि वायरल हो रही तस्वीर कब की है स्पष्ठ नही है। आरोप है कि वायरल हो रही तस्वीर मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के रामदयालगंज इलाके के परशुरामपुर गांव की है। तस्वीर में दिख रहा है कि जब मनोज सिंह डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार कर रहे थे। उसी दौरान उनके हाथों में कुछ रुपए थे। इतना ही नहीं वे रुपए भी मतदाताओं को देते हुए साफ तौर पर दिखाई दे रहे हैं। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रही है ।

उप जिलाधिकारी ( एसडीएम ) सदर एवं रिटर्निंग आफिसर नीतीश कुमार ने बताया कि मीडिया के माध्यम से इस फोटो के वॉयरल होने की जानकारी हुई है। इसकी जांच करा कर जल्द से जल्द कार्रवाई की जायेगी। चुनाव आयोग की गाइडलाइन के मुताबिक मतदाताओं को किसी भी तरह का प्रलोभन नहीं दिया जा सकता।

इस फोटो के वॉयरल होते ही विपक्षी पार्टियों के लोग सक्रिय हो गए। सपा के छात्रसभा के कार्यकर्ताओ ने इस वॉयरल फ़ोटो तथा ज्ञापन लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पहुँचे और इस मामले का संज्ञान लेकर कार्रवाई करने की मांग की है। सही स्थिति जांच के बाद ही सामने आएगी।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close