लाइफस्टाइल

जानें साड़ी में लड़कियों की खूबसूरती के डबल होने का राज

भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में साड़ी को पहनने का अलग-अलग तरीका है। हालाँकि साड़ी को भारत में ही सबसे अधिक पहना जाता है। वहीं क्या आपने कभी इस बात की ओर गोर किया है कि लड़की या महिला साड़ी पहनने के बाद दुगनी खूबसूरत हो जाती हैं। लड़की में लड़की की खूबसूरती पर चार चाँद लग जाते हैं।

इस बात का प्रेक्टिकल आप खुद भी कर सकते हैं। आप किसी भी एवरेज दिखने वाली लड़की को ले और उसे साड़ी पहना के तैयार कर दे। फिर देखिए कि उसकी खूबसूरती में कैसे चार चाँद लग जाते हैं।अक्सर जब लड़कियों की शादी होने वाली होती हैं तो लड़को को भी उनकी साड़ी वाली फोटो भेजी जाती हैं। इसके पीछे भी यही लोजिक होता हैं। कई बार आप सुनते हैं कि लड़कियां शादी के बाद और भी खुबसुरत हो जाती हैं।

इसमें भी काफ हद तक हाथ साड़ी का ही होता हैं। क्योंकि आमतौर पर लड़कियां शादी के बाद ही ज्यादा साड़ी पहनना पसंद करती हैं। लड़की काली, गौरी, मोटी, पतली। लम्बी या नाटी हो जब वो साड़ी पहनती हैं तो उसका आकर्षण अपने आप ही बढ़ जाता हैं। बस आपको साड़ी पहनने का सही तरीका आना चाहिए।

आप साड़ी पहन किस तरह से उसे केरी करते हैं ये भी काफी मायने रखता हैं। अब ये तो हम सभी जान गए हैं कि लड़कियां साड़ी पहनने के बाद बला की खबसूरत दिखती हैं लेकिन क्या आप ने कभी इसके पीछे की असली वजह जानने की कोशिश की हैं? तो चलिए आज हम आपको इसका असली कारण बताते हैं।

इस वजह से साड़ी पहन खुबसुरत दिखती हैं लड़कियां
जब कोई लड़की या महिला साड़ी धारण करती हैं तो उसकी बॉडी के कर्व ज्यादा अच्छे से उभर के सामने आते हैं। इससे उसका आकर्षण अपने आप ही बढ़ जाता हैं। इसके अतिरिक्त साड़ी पहन लड़कियां शालीनता और गरिमा से से भरपूर दिखाई देती हैं। वे थोड़ी मेच्युर भी दिखने लगती हैं। साड़ी के ऊपर अक्सर लंबी छोटी या खुले बाल बहुत जचते हैं।

जब कोई लड़की साड़ी पहनती हैं तो थोड़ा ज्यादा तैयार होती हैं। इस परिधान के साथ वो हाथो में कंगन या चूड़ियां भी पहनती हैं। इसके साथ ही गले में भी कोई नेकलेस इत्यादि डाल लेती हैं। इस तरह उनका लुक पूरा कम्प्लीट और ज्यादा आकर्षक बन जाता हैं

पुरुषों की बात करे तो उन्हें महिलाएं साड़ी में ही ज्यादा अच्छी लगती हैं। खासकर कि जब वो किसी लड़की को सलवार कुर्ती या जींस पेंट में लम्बे समय से देखते आ रहे हो और अचानक वही लड़की साड़ी पहन के उनके सामने आ जाए तो उनका एक्स्साईटमेंट लेवल बढ़ जाता हैं।

इसलिए हमे अपने इस भारतीय परिधान पर गर्व करना चाहिए। साथ ही ये बात हमेशा याद रखे कि आप सदी को किस तरह से केरी करते हैं, आपका श्रींगार कैसा होता हैं और आकी चाल ढाल ये सभी चीजें मिलकर आपकी खूबसूरती डिसाइड करती हैं।

साड़ी में लड़कियां नजर आती हैं बेहद खूबसूरत
ऐसा कहा जाता है कि जब भी कोई महिला या फिर लड़की साड़ी पहनती है, तो उसकी बॉडी के कर्व (फिगर) ज्यादा अच्छे से उभर के नजर आते हैं। जिस वजह से वो काफी आकर्षित नजर आने के साथ-साथ शालीनता और गरिमा से से भरपूर दिखाई देती हैं। इसके साथ ही वो अपनी उम्र से थोड़ी मेच्युर भी दिखने लगती हैं। अगर किसी महिला ने साड़ी पहनी हुई है और वो लंबी छोटी या खुले बाल रखती है, तो वो और ज्यादा आकर्षक लगती हैं।


Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close