देश

भाजपा सरकार में आरोपियों को विदेश भागने का मार्ग प्रशस्त किया-कांग्रेस

रांची (लोकसत्य) । प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक दूबे ने कहा कि राजनाथ सिंह के द्वारा राजीव गांधी के उपर की गई टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस पार्टी ने कहा कि  भ्रष्टाचार के उपर उन्होंने देश के सामने सच्चाई रखा था कि केन्द्र से 100 रूपया भेजने पर 20 रूपया ही पहुंचते है लेकिन भाजपा की सरकार ने लाखों रूपये की डकैती करने की आजादी दी और सभी ऐसे आरोपियों को विदेश भागने का मार्ग भी प्रशस्त किया।

स्मृति इरानी, राजनाथ सिंह, राजीव प्रताप सिंह रूढ़ी जैसे सरीखे नेता कांग्रेस के लिए कुछ भी आरोप लगा दे लेकिन सच यह है कि झारखंड में डबल इंजन की सरकार ने विकास की रफ्तार को कभी बढ़ने ही नहीं दिया। 2019 तक तो कुछ किया नहीं अब 2022 और 2024 के लिए समय मांग रहे हैं। जो अब उनको मिलने वाला नहीं है। पूरी बीजपी उपर से नीचे तक भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबी हुई है। भले ही सरकार ने कोई जाचं नहीं कराई हो। गठबंधन की सरकार अब बनने जा रही है और सरकार बनते ही पार्टी मोमेंटम झारखंड, मैनहर्ट, शाह ब्रदर्श, विधानसभा में आगजनी, चूहों द्वारा पुल कुतरने, कंबल घोटाला, धान खरीद घोटाला, जेपीएससी व्याख्यता नियुक्ति प्रक्रिया की पूरी जांच करायेगी और दोषी भाजपा नेताओं को जेल की सलाखों के पीछे भेजने का काम करेगी।

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि स्मृति ईरानी   को यह स्मरण होना चाहिए कि 19 वर्ष में 16 वर्ष भाजपा सरकार रही तो फिर राज्य की बदहाली के लिए कांग्रेस कैसे जिम्मेदार होगी। विकास का मॉडल यह है कि राजधानी रांची के बीचो बीच बच्चे नालियों में बह जाते है, अस्पतालों में डेंगू और मलेरिया के लार्वा पाये जाते हैं। महिलायें, बच्चियां, युवतियां, सबकी अस्मिता लूटी जा रही है और पिछले पांच  वर्षों में सबसे दुर्भाग्यपूर्ण वारदात यह हो रही है कि दुष्कर्म के बाद बच्चियां जला दी जा रही है, मार दी जा रही है। स्मृति ईरानी जी एक महिला है, उन्हें इस पर जवाब देना चाहिए।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close