दिल्लीदेशबड़ी खबरेंराज्य

दिल्ली: बेटी के सामने कपड़ा कारोबारी की गोली मारकर हत्या, मची सनसनी

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के करोल बाग इलाके के बापा नगर में बीती देर रात पार्किंग विवाद को लेकर पड़ोस का ही एक शख्स ने एक कपड़ा कारोबारी के सीने में गोली मारकार उसकी हत्या कर दी। कारोबारी अपनी बेटी के साथ टहलने के लिए घर से बाहर निकले थे। बताया गया है कि पार्किंग विवाद को ही लेकर पिछले कुछ समय पहले आरोपी हमलावर व कारोबारी की दोस्ती टूट गई थी और तभी से दोनों के बीच बीच काफी अनबन चल रही थी। 

जानकारी के अनुसार राजधानी दिल्ली के करोल बाग इलाके के बापा नगर में बीती देर रात पार्किंग विवाद को लेकर कपड़ा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने वाला भी पड़ोस में रहने वाला उनका दोस्त निकला।

बताया गया हे कि शनिवार की देर रात करीब 10 बजे कारोबारी मोहित खाना खाने के बाद अपनी बेटी काजल के साथ टहलने के लिए निकले थे। तभी नशे में धुत पड़ोस में रहने वाला आरोपी कमल आया और गाली-गलौज करते लगा। और यह कहने लगा कि वह यहीं पर गाड़ी खड़ी करेगा। कोई उसे हटा नहीं सकता है। दोनों के बीच जमकर कहासुनी हुई और नौबत हाथापाई तक जा पहुंची। तभी गुस्से में कमल ने पिस्टल निकाली और मोहित के सीने में गोली दाग दी, जिसमें वह घायल होकर जमीन पर गिर गए। गोली माने जाने के बाद जब पिता कारोबारी खून से लथपथ हालत में गिर पड़े तो रोते चिल्लाते हुए उनकी बेटी काजल ने घर जाकर अपनी मां को बुलाया। इसके बाद तत्काल पुलिस को सूचना दी गई और आनन-फानन में मोहित को पास के बीएलके हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

बताया जाता है कि गोली मारने के बाद आरोपी तत्काल फरार हो गया । वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हुए आरोपी को पुलिस ने रविवार शाम दिल्ली के नरेला इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को पुलिस ने उस वक्त दबोचा, जब वह दिल्ली से फरार होकर झारखंड जाने की फिराक में जुटा था। बहरहाल पुलिस उससे पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close