देशबड़ी खबरेंलाइफस्टाइल

जानें, आज का अपना राशिफल…

नई दिल्ली (लोकसत्य)। जानें आज का अपना राशिफल। आज की राशि के हिसाब से कैसा रहेगा आज आपका दिन।

राशिफल

मेष: काम के सिलसिले में बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। रिश्ते में प्यार बना रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को भी सुखद समाचार मिलेंगे।

वृष: भाग्य का सितारा बुलंद रहेगा। सेहत के लिए दिनमान अच्छा है। मन से खुश होंगे इसलिए दिन का आनंद लेंगे।

मिथुन: सेहत के मामले में थोड़ा ध्यान रखना जरूरी होगा। गृहस्थ जीवन पर ध्यान देंगे। जीवन साथी से संबंध सुधरेंगे। प्रेम जीवन जीने वालों के लिये दिनमान सामान्य रहेगा।

कर्क: आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। काम के सिलसिले में तो अच्छे नतीजे मिलेंगे। आप की पकड़ मजबूत होगी। भाग्य भी प्रबल रहेगा। खर्चों में बढ़ोतरी होगी।

सिंह: इनकम में जबरदस्त बढ़ोतरी होगी जिससे आज का दिन बढ़िया रहेगा। काम के सिलसिले में ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा।

कन्या: आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। परिवार के प्रति जिम्मेदारियों को समझेंगे। परिवार में काफी घुले मिलेंगे और परिवार की जरूरतों पर ध्यान देंगे।

तुला: आपको अपने पुराने दोस्तों से मुलाकात करके बड़ी खुशी होगी। कुछ रिश्तेदार घर आ सकते हैं। घर में कोई अच्छा काम हो सकता है। सेहत अच्छी रहेगी।

वृश्चिक: गृहस्थ जीवन में प्रेम, खुशहाली और रोमांस रहेगा। प्रेम जीवन में कुछ दिक्कत रहेगी। काम के सिलसिले में आज का दिनमान कमजोर है, इसलिए ध्यान रखें।

धनु: आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आप अपनी जिम्मेदारियों को समझेंगे। आप के अंदर मजबूती आएगी। बड़ा डिसीजन लेंगे। काम में सफलता मिलेगी। संपत्ति का लाभ मिलेगा।

मकर: खर्चों में बढ़ोतरी होगी। पूजा पाठ में या धार्मिक कामों में खूब खर्च हो सकता है। सेहत का ध्यान रखना जरूरी होगा। काम के सिलसिले में आज का दिन थोड़ा नीरस रह सकता है।

कुंभ: इनकम में जबरदस्त बढ़ोतरी होगी। खर्चों में कमी आएगी। सेहत अच्छी रहेगी फिर भी यह सर्दी जुकाम से परेशान हो सकते हैं।

मीन: अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे। काम में कोई कमी नहीं निकलेगी और समय रहते काम निपटा लेंगे। बॉस के भरोसेमंद बनेंगे। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा।

तो मित्रों यह रहा आज का आपका अपना राशिफल। आपका दिन शुभ हो। धन्यवाद।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close