देश

वाजपेयी-मोदी के खिलाफ भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा सकता-राजनाथ

गिरिडीह (लोकसत्य) । भाजपा के वरिष्ठ नेता व देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने विपक्ष पर कड़ा प्रहार करते हुए झारखंड में भाजपा की  बहुमत की  सरकार बनाने का आह्वान किया है। रक्षा मंत्री गिरिडीह जिले के बगोदर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी नागेंद्र महतो के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि स्व अटल बिहारी वाजपेयी व नरेन्द्र मोदी के खिलाफ भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा सकता है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के साढ़े 10 करोड़ परिवारों में शौचालय बनबाया। महिलाओं को घर घर में गैस सिलेंडर दिलाने का काम किया है। राज्य की रघुवर दास सरकार ने चूल्हा व डबल सिलेंडर देने का काम किया। गाँव गाँव विजली पहुचाने का काम चल रहा है।गरीबों के लिए आयुष्मान भारत योजना के तहत 5 लाख रुपये का बीमा देने का काम किया।सरकार किसी गरीब को बीमारी से मरने नहीं देगी। घर घर में जल नल से मिलेगा।जिसे प्रधानमंत्री आवास नहीं मिला है उन्हें 24 तक आवास मिलेगा। भाजपा की कथनी और करनी में अंतर नहीं है।

रक्षा मंत्री ने कहा कि  भाजपा ने मंदिर बनबाने की घोषणा की थी और आज वह पुरा होने जा रहा है। कश्मीर से धारा 370 हटाने का आश्वासन दिया था और एक देश से दो विधान व दो प्रधान समाप्त कर दिया। उन्होंने कहा कि झारखंड राज्य भाजपा ने बनाया  और आज झारखंड देश के टॉप 7 राज्यो की श्रेणी में आ गया। देश का जब गाँव व किसान खुशहाल होगा तभी भारत खुशहाल होगा। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत की प्रतिष्ठा विश्व में बढ़ी है। उन्होंने कहा कि  झारखंड से नक्सल को पुरी तरह समाप्त किया जायेगा।

रक्षा मंत्री ने पाकिस्तान पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि सैकड़ो आतंकवादी मारे गए हैं। अब राफेल आ गया है। पाकिस्तान नहीं सुधरा तो भारत की धरती से मुँहतोड़ जबाब देंगे। उन्होंने कहा कि भारत किसी को छेड़ता नहीं है और छेड़ने वाले को छोड़ते नहीं है। उन्होंने दावा किया कि झारखंड में दो तिहाई बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close