स्पोर्ट्स

जीत के करीब पहुंकर हारने से निराश हूंः स्मिथ

दुबई। Royal Challengers Bangalore के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में मिली हार के बाद Rajasthan Royals के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने शनिवार को कहा कि वह जीत के इतने करीब पहुंचकर हारने से निराश हैं।

राजस्थान ने स्मिथ के 57 रन की पारी की बदौलत 177 रन का स्कोर बनाया जिसके जवाब में बेंगलुरु की टीम ने एबी डीविलियर्स की ताबड़तोड़ 55 रन की नाबाद अर्धशतकीय पारी की बदौलत दो गेंद शेष रहते मैच जीता। राजस्थान के इस हार से नौ मैचों में तीन जीत, छह हार के साथ छह अंक हैं और वह अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। राजस्थान के लिए प्लेऑफ में पहुंचने की राह कठिन हो गयी है।

स्मिथ ने कहा कि टी-20 में किसी चीज की गारंटी नहीं होती और डीविलियर्स के क्रीज पर रहने से कुछ भी हो सकता है। यह दूसरा मुकाबला है जहां जीत के इतने करीब पहुंचकर हमें हार मिली है, मैं इस हार से निराश हूं। मेरा मानना है कि धीमे विकेट पर यह अच्छा स्कोर था।

उन्होंने कहा कि हमने बेंगलुरु पर दबाव बनाया था और उनके खिलाफ विशेष पारी खेली। हम यहां की बड़ी बाउंड्री में जयदेव उनादकट को इस्तेमाल करना चाहते थे। उन्होंने इस विकेट पर धीमी गेंदें फेंकी। हालांकि डीविलियर्स के लिए बाउंड्री कभी बड़ी नहीं होती। मध्यक्रम में मैंने जो बल्लेबाजी में समय बिताया उससे खुश हूं और अपनी लय बरकरार रखना चाहता हूं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close