स्पोर्ट्स

जीत के लक्ष्य के साथ उतरेंगे हैदराबाद और कोलकाता

चेन्नई (लोकसत्य) सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाईट राइडर्स आईपीएल 14 में यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में होने वाले मुकाबले में विजयी शुरुआत करने के लक्ष्य के साथ उतरेंगे।

चेन्नई में टूर्नामेंट का उद्घाटन मुकाबला हो चुका है जिसमें बेंगलुरु की टीम गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ आखिरी गेंद पर दो विकेट से रोमांचक जीत हासिल कर चुकी है। टूर्नामेंट का यह तीसरा मैच और चेन्नई में दोनों टीमों का यह पहला मैच होगा। दोनों टीमें हर हाल में अपने पहले मैच में जीत हासिल करना चाहेंगी।

आईपीएल का दूसरा मुकाबला आज दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच आज शाम को खेला जाना है। हैदराबाद और कोलकाता के बीच बीच चेन्नई के उस मैदान पर खेला जाना है जहाँ बेंगलुरु ने मुंबई को आखिरी गेंद पर दो विकेट से पराजित किया था। हैदराबाद के कप्तान अनुभवी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वार्नर हैं जबकि कोलकाता के कप्तान इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन हैं। वार्नर और मोर्गन के बीच भिड़ंत से इस मुकाबले का फैसला होगा।

हैदराबाद के पास न्यूज़ीलैंड के केन विलियम्सन और इंग्लैंड के जानी बेयरस्टो के रूप में दो बेहतरीन खिलाड़ी हैं जो अपने दम पर मैच को किसी भी समय बदल सकते हैं। दूसरी तरफ कोलकाता के पास शुभमन गिल और नीतीश राणा के रूप में दो युवा बल्लेबाज हैं जो अपने दम पर मैच का रुख बदल सकते हैं। कोलकाता के पास पिछले सत्र में दिनेश कार्तिक कप्तान थे और इस बार उसने अपने कप्तान को बदल डाला है।

कोलकाता के कप्तान मोर्गन और हैदराबाद के कप्तान वार्नर को अपनी टीम को प्रेरित करना होगा ताकि उनकी टीमें अपने पहले मैच में ही शानदार प्रदर्शन कर सकें।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close