स्पोर्ट्स

अंत में कोई जीतता तो कोई हारता ही है: Kieron Pollard

अबु धाबी (लोकसत्य)। राजस्थान रॉयल्स से हारने के बाद मुंबई इंडियंस के कार्यवाहक कप्तान Kieron Pollard ने कहा कि हमारे गेंदबाजों ने अच्छी कोशिश की लेकिन विपक्षी टीम ने बहुत अच्छा खेला और अंत में कोई जीतता तो कोई हारता ही है।

मुंबई इंडियंस ने रविवार को हार्दिक पांड्या की सात छक्कों से सजी नाबाद 60 रन की अर्धशतकीय पारी के दम पर 20 ओवर में पांच विकेट पर 195 रन का मजबूत स्कोर बनाया लेकिन राजस्थान रॉयल्स के बेन स्टोक्स (नाबाद 107) ने संजू सैमसन (नाबाद 54) के साथ 152 रन की साझेदारी कर अपनी टीम को उम्मीदों वाली जीत दिला दी। राजस्थान ने 18.2 ओवर में ही दो विकेट पर 196 रन बनाकर इस मैच को जीत लिया।

पोलार्ड ने कहा, “मुझे लगता है कि उन्होंने (राजस्थान रॉयल्स ) अच्छी बल्लेबाजी की। हार्दिक पांड्या ने हमें मैच जीतने के कगार पर ला दिया था। हमें कुछ और विकेट मिल सकते थे लेकिन ऐसा हो नहीं सका। उनके स्पिनरों को पिच से कुछ मदद मिली लेकिन हमारे स्पिनरों के साथ ऐसा नहीं रहा।”

उन्होंने कहा, “दिन के अंत में काई जीतता है तो कोई हारता ही है। हमें केवल सामने आकर अच्छा क्रिकेट खेलने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। हमारे गेंदबाजों ने अच्छी कोशिश की लेकिन विपक्ष ने बहुत अच्छा खेला। उन्होंने (हार्दिक) हार्दिक पांड्या ने नाबाद 60 रन की शानदार पारी खेली लेकिन फिर भी अंत में हम मैच हार गये। यह भाग्य की भी बात है।”

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close