स्पोर्ट्स

आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ल ने किया क्रिकेट एकेडमी का उद्घाटन

सहारनपुर (लोकसत्य) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के ज्ञान कलश इंटरनेशनल स्कूल में क्रिकेट एकेडमी की स्थापना की गई है।इस मौके पर उच्चतम न्यायालय ने न्यायमूर्ति विनीत शरण कंसल और आईपीएल के चेयरमैन एवं पूर्व केंद्रीयमंत्री राजीव शुक्ल ने इसका उद्घाटन किया। सहारनपुर और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में उभरती क्रिकेट की युवा प्रतिभाओं को इस एकेडमी के जरिए प्रशिक्षण और केरियर बनाने का सुनहरा मौका मिलेगा।

ज्ञान कलश स्कूल में शनिवार शाम न्यायमूर्ति विनीत शरण कंसल और राजीव शुक्ल ने फीता काटकर एकेडमी कीशुरूआत की। इस दौरान उन्होंने मैदान में पिछले छह माह के प्रयास से बनाए गए पिच का निरीक्षण किया औरबल्ला लेकर शाट लगाकर मौजूद क्रिकेट प्रेमियों और युवा पीढी को प्रेरित किया।

इस मौके पर न्यायमूर्ति विनीत शरण कंसल ने कहा कि सहारनपुर के युवाओं को क्रिकेट एकेडमी की सौगातदेकर राजीव शुक्ला और क्रिकेट एसोसिशन ने ऐतिहासिक काम किया है। उन्होंने कहा कि उनका गृह जिा आपकेपडोस का बिजनौर जिला हैं। इसलिए वह पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आने का अवसर नहीं छोडते है। उन्होनें छात्रों और युवाओं से अपील की कि वे पढाई के साथ-साथ खेलो में भी रूचि ले आज खेलो के जरिए ही युवक अपना अच्छा कैरियर बना सकते है। उन्होंने क्रिकेट एकेडमी के लिए ज्ञान कलश स्कूल देने वाले विधायक संजय गर्ग और उनके साथियों को धन्यवाद दिया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close