स्पोर्ट्स

श्रेयस अय्यर की सर्जरी हुई सफल,कहा – जल्द करूँगा वापसी

मुंबई (लोकसत्य) इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में संपन्न वनडे सीरीज के पहले मैच के दौरान चोटिल हुए स्टार भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की गुरुवार को कंधे की सर्जरी हो गई है।

श्रेयस ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खुद यह जानकारी दी। श्रेयस ने पोस्ट में अपनी तस्वीर साझा करते हुए कहा, “ सर्जरी सफल रही और शेर की तरह दृढ़ निश्चय के साथ मैं जल्द ही वापसी करूंगा। आप सभी की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। ”

उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में अय्यर को फील्डिंग के दौरान कंधे पर चोट गई थी, जिसकी वजह से वह सीरीज के शेष दो मैचों से भी बाहर हो गए थे। चोट के गंभीर होने के कारण उन्हें डॉक्टरों की सलाह पर तुरंत कंधे की सर्जरी करानी पड़ी जो गुरुवार को सफलतापूर्वक हो गई और अब उन्हें करीब चार से पांच महीने तक क्रिकेट से दूर रहना पड़ सकता है। यही वजह है कि पूरा आईपीएल का 14वां सत्र नहीं खेल पाएंगे।

अय्यर की गैर मौजूदगी में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से उनकी जगह युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत को टीम की कमान थमाई है। खबरें यह भी हैं कि आईपीएल में न खेलने के बावजूद दिल्ली कैपिटल्स की ओर से अय्यर को सीजन की पूरी सैलरी दी जाएगी। उल्लेखनीय है कि अय्यर ने दिल्ली कैपिटल्स को अपनी कप्तानी में पिछले साल आईपीएल के फाइनल तक पहुंचाया था, लेकिन उसे मुंबई इंडियंस से पराजय मिली थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close