स्पोर्ट्स

Sports: England चायकाल तक तीन विकेट पर 112

मैनचेस्टर, (लोकसत्य)। England की वेस्ट इंडीज के खिलाफ दूसरे Cricket Test में भी लड़खड़ाती शुरुआत हुई और उसने पहले दिन गुरूवार को चायकाल तक अपने तीन विकेट 112 रन पर गंवा दिए।
वेस्ट इंडीज के कप्तान जैसन होल्डर ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। बारिश के कारण मैदान गीला होने से टॉस में विलम्ब हुआ था। लंच तक 132 ओवर का खेल हुआ था जिसमें England ने एक विकेट खोकर 29 रन बनाये थे।
लंच से पहले England का एकमात्र विकेट रोरी बर्न्स के रूप में गिरा था जिन्हे ऑफ स्पिनर रोस्टन चेज ने पगबाधा किया। बर्न्स ने 35 गेंदों पर 15 रन में एक चौका लगाया। बर्न्स के आउट होते ही लंच हो गया।
चेज ने लंच के बाद पहली ही गेंद पर जैक क्राउली को लेग स्लिप पर कप्तान जैसन होल्डर के हाथों कैच करा दिया। क्राउली का खाता भी नहीं खुला। डॉम सिब्ली ने एक छोर संभालकर खेलते हुए तीसरे विकेट के लिए कप्तान जो रुट के साथ 52 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी की। रुट अपने दूसरे बच्चे के जन्म के कारण पहले टेस्ट में नहीं खेल पाए थे।
रुट ने अलजारी जोसफ की गेंद को कट करने की कोशिश की लेकिन गेंद बल्ले का किनारा लेते हुए स्लिप में होल्डर के हाथों में समा गयी। रुट ने 49 गेंदों पर 23 रन में दो चौके लगाए। इंग्लैंड का तीसरा विकेट 81 के स्कोर पर गिरा।
सिब्ली ने चायकाल तक बेन स्टोक्स के साथ इंग्लैंड को कोई और नुकसान नहीं होने दिया। चायकाल के समय सिब्ली 46 और स्टोक्स 18 रन बनाकर क्रीज पर थे।


Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close