स्पोर्ट्स

हम अगले वर्ष ट्रॉफी जीतने की पूरी कोशिश करेंगे: Shreyas Iyer

दुबई (लोकसत्य)। मुंबई इंडियंस से आईपीएल के खिताबी मुकाबले में पांच विकेट से पराजित होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान Shreyas Iyer ने कहा है कि उनकी टीम अगले वर्ष ट्रॉफी जीतने की पूरी कोशिश करेंगी।

दिल्ली ने मंगलवार को आईपीएल-13 के खिताबी मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुये 20 ओवर में सात विकेट पर 156 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया लेकिन यह स्कोर मुंबई को हराने के लिए काफी नहीं था। मुंबई ने 18.4 ओवर में पांच विकेट पर 157 रन बनाकर खिताब अपने नाम कर लिया और पहली बार फाइनल खेल रही दिल्ली का आईपीएल का नया चैंपियन बनने का सपना टूट गया।

श्रेयस ने मैच हारने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग की तारीफ करते हुये कहा, “रिकी ने जिस तरह से हमें अपने तरीके से खेलने की स्वतंत्रता दी वह अभूतपूर्व है। उन्होंने जिस तरह से खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया है वह अद्भुत है। टीम के साथ उनकी बैठकें और प्रेरक भाषण असाधारण थे।”

उन्होंने कहा, “आईपीएल हमेशा आपको आश्चर्यचकित कर देता है। यह सबसे कठिन लीग में से एक है। मैं इसका हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। मुझे मेरे खिलाड़ियों पर गर्व है। जिस तरह से उन्होंने फाइनल में पहुंचने के लिए खेला है वह आसान नहीं है। हम आईपीएल जीत जाते तो बेहतर होता। हम अगले वर्ष ट्रॉफी जीतने की कोशिश करेंगे। मैं हमारे प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहता हूं। हमारे प्रशंसकों ने जिस तरह से पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमारा समर्थन किया हम उसके लिए आभारी हैं।”

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close