उत्तराखंड

केशव पार्क की बदहाली को लेकर किया प्रदर्शन

रुड़की (उत्तराखंड)। रामनगर के केशव पार्क की बदहाली को लेकर स्थानीय लोगों ने पार्क के बाहर नगर निगम प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। उनका आरोप है कि पार्क में सुविधाएं नहीं दी जा रही है। इससे मार्निंग वॉक पर आने वालों को परेशानी उठानी पड़ रही है।
रामनगर क्षेत्र के स्थानीय लोगों का कहना है कि रुड़की नगर निगम द्वारा क्षेत्र में केशव पार्क सौंदर्यीकरण के लिए लाखों रुपये की लागत से निर्माण कार्य करवा चुका है।
पार्क में हालात ऐसे हैं कि यहां सुबह टहलने वाले लोगों को असुविधा होने के कारण दिक्कतें झेलनी पड़ रही है। चाैधरी रवींद्र सिंह का कहना है कि टाइल्स से खड़ंजा निर्माण कार्य भी करवाया था, जो कुछ ही माह बाद टूट गया है। इसका मलबा पार्क में पड़ा हुआ है। जिस पर बच्चे गिरकर चोटिल हो रहे हैं। पार्क में लाइट से लेकर बच्चों के झूले टूटे पड़े हैं। नगर निगम ने बैठने के लिए सीट लगवाई थी, जो अब पार्क में नहीं है। क्षेत्र के डॉ. दिनेश का कहना है कि नगर निगम की लापरवाही के कारण पार्क में लगी स्ट्रीट लाइट टूटी पड़ी है। जिस कारण लोगों की शाम व सुबह के समय में घूमने आने वालों को परेशानी उठानी पड़ रही है। प्रदर्शन कर जल्द पार्क का सौंदर्यीकरण कराया जाए।
इस दौरान दिनेश कुमार, सूरज त्यागी, निर्मल कुमार, नरेश दुआ, पीयूष चड्ढ़ा, संजीव लखानी, राजीव लखानी, मदन लाल, विजय शंकर गांधी, अरविंद सिंघल, विनय चैधरी, संजीव मेहंदीरत्ता, कमलेश रानी, मंजू, विमला रानी, अर्चना मल्होत्रा आदि मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close