उत्तराखंड

खरीदारी को उमड़ पड़ी भारी भीड़

अल्मोड़ा, लोकसत्य। अल्मोड़ा में कोरोना वायरस के चलते राष्ट्रीय कर्फ्यू के पहले दिन सुबह बाजार में खरीददारी के लिए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ आई। कई जगह राशन की दुकानों और दूध लेने के लिए लोग लंबी कतार में लगे रहे। धारानौला में भी गैस सिलेंडर के लिए लोगों की लाइन लगी रही।
मेडिकल की दुकानों में भी दवा खरीदने के लिए बड़ी संख्या में लोग उमड़े। पुलिस लोगों को एक-एककर दुकान से समान खरीदने को जागरूक भी करती रही। बुधवार की सुबह 7:05बजे जिला अस्पताल स्थित लोहा शेर के पास सामान की खरीददारी के लिए करीब 20 से अधिक लोग दिखाई दिये।
सुबह 7:10बजे सुबह बांटा चौक पर करीब 30 लोग सामान खरीदते हुये दिखाई दिये। इस दौरान मेडिकल हॉल सहित अन्य मेडिकल की दुकानों पर भी लोगों की भीड़ दिखाई दी। सुबह 9:40बजे नंदादेवी के पास सीढ़ियों पर राशन और सब्जी खरीदने के लिए लोगों की भीड़ रही। करीब 60 सहित अधिक लोग यहां सब्जी, राशन खरीदते हुये दिखाई दिये।
बाजार में सुबह 7से 10 बजे तक जगह-जगह समान खरीदने के लिए लोगों की जमकर भीड़ देखने को मिली। लोगों में 10बजे बाद बाजार बंद होने का भी भय दिख रहा है। बाजार को आ रहे और सामान खरीद रहे लोग भी काफी तेज रफ्तार से आ जा रहे थे। लेकिन सुबह 10बजे बाद बाजार बंद होते ही बाजार में सुनसानी सी छा गई।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close