उत्तराखंडराज्य

तस्कर गाैरव गिरफ्तार, भाजपा नेता फरार

देहरादून ( उत्तराखंड)। जहरीली शराब पीने से पथरिया पीर मोहल्ले में हुई सेवानिवृत्त जवान समेत छह लोगों की मौत के मामले में पुलिस ने शराब तस्कर गौरव को दबोच लिया है।
वहीं, फरार चल रहे भाजपा नेता अजय सोनकर उर्फ घोंचू और अन्य तस्करों की तलाश में पुलिस की छापेमारी जारी है। गौरव से पूछताछ के बाद कई अन्य तस्करों के नामों का खुलासा हुआ है। शहर कोतवाली क्षेत्रांतर्गत मोहल्ला पथरिया पीर में रहने वाले राजेंद्र (43) पुत्र प्यारेलाल, गुड्डू उर्फलल्ला (30) पुत्र स्व. नाथूराम, पूर्व सैन्यकर्मी शरण सिंह (53) पुत्र सुखलाल, सुरेंद्र (35) पुत्र अशोक कुमार, आकाश (23) पुत्र किशनलाल, इंदर(40) पुत्र रामचरण की शराब पीने से मौत हो गई थी।
जबकि सात लोग बीमार होने के चलते निजी अस्पतालों में भर्ती है। परिजनों का आरोप था कि जहरीली शराब के सेवन से लोगों की मौत हुई है। स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन, आबकारी विभाग पर शराब तस्करों के साथ साठगांठ का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया था।लोगों ने पड़ोस में रहने वाले गौरव पुत्र जसवंत सिंह निवासी पथरियापीर 45 नेशविल रोड पर लोगों को शराब बेचने का आरोप लगाया था। पुलिस ने गौरव, अजय सोनकर उर्फ घोंचू और अन्य के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया था। शनिवार को पुलिस कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि गौरव और अजय सोनकर की तलाश में पुलिस टीमों ने रात भर छापेमारी की। पुलिस ने गौरव को गणेश मंदिर खुड़बुड़ा से गिरफ्तार किया है।
गौरव ने अजय सोनकर उर्फ घोंचू, राजू उर्फ राजा नेगी और ठेके से शराब खरीदकर बेचने की बात कही है। गौरव वर्ष 2012 और 2015 में अवैध रूप से शराब बेचने के आरोप में जेल जा चुका है। बताया कि अजय सोनकर की तलाश में पुलिस टीमें छापेमारी कर रही है। जल्द ही अजय सोनकर समेत तस्करों को गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपियों के मोबाइल फोन भी बंद हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close